आज सुबह दानापुर में सेना के जवान ने साथी फौजी को मारी गोली, फिर खुद को उड़ाया, दोनों की मौत

0
981

पटना के दानापुर इलाके में आज सुबह दो सैनिकों की मौत की खबर से हड़कंप मच गया है। एक फौजी ने अपने दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी, फिर तुरत खुद को भी गोली मार ली, दोनों की मौत हो गई।

बिहार की राजधानी पटना स्थित दानापुर में आज सुबह दो सैनिकों की एक साथ हुई मौत की खबर फैलते ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. जानकारी के मुताबिक ⁠⁠⁠⁠⁠किराये के मकान में रहने वाले सेना के एक जवान ने साथी जवान को गोली मारने के बाद खुद को भी राइफल से गोली मार ली. जिसके बाद दोनों की ही घटनास्थल पर मौत हो गयी. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

प्राप्त सूचना के अनुसार मृतक जवान संतोष सिंह छपरा का रहने वाला था जबकि रिंकेश कुमार आरा जिला का रहने वाला था. रिंकेश कुमार दानापुर बीआरसी में तैनात है और संतोष अरुणाचल में तैनात है. दोनों काफी अच्छे अच्छे दोस्त थे और एक साथ सेना में कार्यरत थे. घटना का कारण अभी तक पता नहीं चल सका है. मौके पर सिटी एसपी व डीएसपी पहुंचकर मामले की छानबीन कर रहे है. वहीं बिहार रेजिमेंट सेंटर के अधिकारी भी सेना के जवान के साथ मौजूद है जांच में जुट गये है. जांच जारी है और घटना के वजह का पता लगाया जा रहा है.

यह भी पढ़े  पटना लोकल फोटो : 22 / 7 / 2018

परिजनों ने बताया कि गोली चली दो हत्या हो गई और दो मौत हुई लेकिन जिस घर में दोनों की हत्या हुई लेकिन मकान मालिक को खबर नहीं, ये कैसे हो सकता है। परिजनो के मुताबिक यह संगीन मामला है।

सूचना मिलते ही मौके पर सिटी एसपी व डीएसपी पहुंच गए हैं और मामले की छानबीन कर रहे हैं। वहीं बिहार रेजिमेंट सेंटर के अधिकारी भी सेना के जवान के साथ मौजूद है,जांच जारी है और घटना के वजह का पता लगाया जा रहा है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here