गाड़ी में दोस्तों संग शराब पीते हुए पूर्व विधायक का बेटा गिरफ्तार

0
421

पटना कोतवाली थाना के पास स्थित होटल के बाहर सफारी गाड़ी में अपने दोस्तों संग बैठकर पूर्व विधायक का बेटा शराब पी रहा था। पुलिस ने गिरफ्तार कर सबको जेल भेज दिया है।

शराबबंदी के बाद भी लोग नशे की लत नहीं छोड़ पा रहे। गुरुवार की देर रात कोतवाली के पास बुद्ध मार्ग पर स्थित एक होटल के सामने सफारी गाड़ी में गोपालगंज के पूर्व विधायक का बेटा और मुखिया सहित तीन अन्य को शराब पीते पकड़ लिया गया।

डीएसपी लॉ एंड आर्डर डॉ. शिब्ली नोमानी ने बताया कि जांच में सभी शराब के शराब पीने की पुष्टि हुई। गिरफ्तार आरोपितों को जेल भेज दिया गया। गिरफ्तार लोगों में चार गोपालगंज और एक नोएडा गौतमबुद्ध नगर का निवासी है।

यूपी नंबर की गाड़ी पर सवार थे सभी  

गुरुवार की देर रात गश्ती के दौरान कोतवाली पुलिस बुद्ध मार्ग पर खड़े वाहनों की चेकिंग करने लगी। इसी दौरान पुलिस की नजर एक नामी होटल के सामने खड़ी यूपी नंबर के एक सफारी वाहन पर पड़ी। जब पुलिस का वाहन सफारी के पास पहुंचा तो उसमें बैठे लोगों लाइट बंद कर दी।

यह भी पढ़े  नीतीश कुमार ने बीजेपी को दिया था ऑफर':सुशील मोदी

पुलिस ने जांच की तो उस पर सवार गोपालगंज के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र निवासी प्रेम कुमार उर्फ प्रेम शंकर (बैकुंठपुर के पूर्व विधायक का बेटा), कुचायकोट निवासी राजकपूर सिंह उर्फ बिट्टू, सोनबलिया निवासी संजय राय, हमीदपुर पंचायत के मुखिया सुरेश राय, और नोएडा के गौतमबुद्ध नगर निवासी धीरज श्रीवास्तव नशे की हालत में मिले।

पुलिस सूत्रों की मानें तो प्रेम कुमार उर्फ प्रेम शंकर के पिता गोपालगंज के बैकुंठपुर क्षेत्र से राजद के पूर्व विधायक थे। वाहन से 750 एमएल अंग्रेजी शराब की खाली बोतल और कोल्ड ड्रिंक बरामद हुई। पांचों युवकों का ब्रेथ एनलाइजर से जांच की गई तो शराब पीने की पुष्टि हुई। शुक्रवार को सभी को जेल भेज दिया।

मुखिया के पिता का इलाज कराने आए थे सभी 

कोतवाली पुलिस के मुताबिक मुखिया सुरेश राय के पिता का इलाज पीएमसीएच में चल रहा है। गुरुवार की रात मुखिया सुरेश राय के साथ पूर्व विधायक का पुत्र प्रेम भी था। पीएमसीएच से निकलकर पांचों ने वाहन में शराब पी और बुद्ध मार्ग स्थित होटल में खाना खाने की तैयारी में थे।

यह भी पढ़े  आज नृत्य कला मंदिर में अटल की जयंती मनायेगी भाजपा

कहा- डीएसपी लॉ एंड अॉर्डर, ने

बुद्ध मार्ग पर गाड़ी में पकड़े गए पांच युवक शराब के नशे में धुत थे। जांच में इसकी पुष्टि होने पर सभी को जेल भेज दिया गया और गाड़ी जब्त कर ली गई। इसमें एक मुखिया भी है। प्रेम कुमार का सत्यापन किया जा रहा है।

डॉ. शिब्ली नोमानी, डीएसपी लॉ एंड आर्डर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here