विकास दूबे बिहार में घुसा, तो एसटीएफ सीखा देगी सबक- डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय

0
35

कानपुर के बिकरू में हुए शूटआउट के मुख्य आरोपी विकास दुबे को गुरुवार सुबह उज्जैन से गिरफ्तार कर लिया गया। वह महाकाल मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचा था। उत्तर प्रदेश समेत तीन राज्यों की पुलिस उसकी तलाश कर रही थी।

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने इसके लिए मध्य प्रदेश पुलिस को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि मैं एमपी पुलिस को सैल्यूट करता हूं। हमलोग भी अलर्ट थे। अगर वह यहां आता तो हम भी उसे दबोच लेते। वह बिहार नहीं आया क्योंकि मैंने पहले ही कहा था कि अगर यहां आएगा तो बचकर भाग नहीं पाएगा।

गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि अगर विकास दुबे बिहार की सीमा में घुसता है तो बिहार पुलिस अपने हिसाब से उसका स्वागत करेगी। उन्होंने कहा कि अपराधी कभी भी किसी समाज का हीरो नहीं हो सकता है।

बता दें कि 7 दिन तक यूपी पुलिस ने प्रदेश के साथ ही नेपाल, हरियाणा, दिल्ली, राजस्थान की खाक छानी और आखिरकार मध्य प्रदेश में विकास दुबे मिला. इस सर्च अभियान के दौरान यूपी पुलिस ने ताबड़तोड़ एनकाउंटर भी किए, जिसमें विकास दुबे के 5 साथी मार गिराए गए. यही नहीं उसके कई साथियों को गिरफ्तार भी किया गया. अभी भी पुलिस को विकास दुबे के अन्य साथियों की तलाश है, वहीं घटना के बाद पुलिस से लूटी गई 3 पिस्टल तो यूपी पुलिस अब तक बरामद कर चुकी है लेकिन एके-47 और एक इंसास रायफल की खोज जारी है.

यह भी पढ़े  महागठबंधन में सुलझा विवाद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here