सुशांत सिंह मौत मामले में सलमान समेत सभी आरोपितों पर FIR का आदेश दे कोर्ट

0
47

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला अब भी अबूझ पहली बनी हुई है. आत्महत्या या हत्या की गुत्थी के बीच उलझा ये मामला सुलझा पाने में मुंबई पुलिस अब तक नाकाम रही है. इस मामले को साजिश का आरोप लगाते हुए बिहार के मुजफ्फरपुर में एक परिवाद दर्ज किया गया था जिसकी सुनवाई शुक्रवार (3 जुलाई) को हुई. इस मौके पर वादी वकील सुधीर कुमार ओझा ने कोर्ट से आरोपितों पर थाने में एफआईआर दर्ज कराने के अलावा कोर्ट के स्तर से जांच कर कार्रवाई की मांग की. वकील ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने मामले में फिल्म निर्माता महेश भट्ट, मुकेश भट्ट, कृति सेनन व रिया चक्रवर्ती को नामजद करने की भी मांग की.

कोर्ट ने बहस सुनने के बाद सभी बिंदुओं पर आदेश सुरक्षित रखा है. इस बीच ये खबर भी आई कि पटना हाईकोर्ट में वकालत कर रहे वकील एनके अग्रवाल मामले में अब सलमान खान की ओर से केस लड़ेंगे. शुक्रवार को उन्होंने मुजफ्फरपुर कोर्ट में हाजिर होकर वकालतनामा दाखिल किया. हालांकि कोर्ट ने इस मामले में कहा कि अभी इस पर प्रक्रिया आगे नहीं बढ़ी है इसलिए अभी उन्हें इजाजत नहीं दी जा रही.

यह भी पढ़े  मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले में फिर टला कोर्ट का फैसला

17 जून को दर्ज हुई थी शिकायत
बता दें कि बीते 17 जून को सुधीर कुमार ओझा ने फिल्म अभिनेता सलमान खान, निर्माता संजय लीला भंसाली, आदित्य चोपड़ा, करण जौहर, शाजिद नाडियावाला, एकता कपूर, भूषण कुमार व दिनेश विजयन पर शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद उन्होंने 23 जून को महेश भट्ट समेत चार को आरोपी बनाने के लिए कोर्ट में अर्जी दाखिल की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here