राहुल ने कांग्रेस नेताओं से कहा महागठबंधन आज की जरूरत

0
48

शुक्रवार को लगभग 3 घंटे से अधिक चली बैठक में राहुल गांधी ने सलाहकार समिति के सभी सदस्यों से आगामी विधान सभा चुनाव के मद्’ेनजर फीडबैक लिया एवं आवश्यक दिशा निर्देश दिया। उन्होंने राज्य के सभी नेताओं से यह कहा कि बिहार की जनता वर्तमान सरकार की नीतियों एवं कार्य से त्रस्त है और बदलाव चाहती है। समय है कि सरकार विरोधी सारी ताकत एक साथ मिलकर लडाई लडे और एक नई सरकार बनायें‚जिससे बिहार की जनता सुकून की जिंदगी जी सके।
श्री गांधी ने कहा कि बिहार सांस्कृतिक एवं सामाजिक रूप से एक गौरवपूर्ण राज्य रहा है। परिस्थिति एवं कुशासन के कारण यह आज विकास के निचले पायदान पर खडा है। ‘एक सोच एवं एक विचारधारा’ वाले लोगों को एक मंच पर एकत्र होकर राज्य की जनता के लाभ के लिए काम करना पडेगा। बैठक में शामिल सलाहकार समिति के सदस्यों ने एक स्वर में यह बात कहा कि महागठबंधन का स्वरूप जितना जल्दी तय होगा‚ इस राज्य एवं पार्टी के लिए उतना ही अच्छा है। सभी नेताओं ने अपनी–अपनी बातों को राहुल गांधी के समक्ष रखा।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता राजेश राठौड ने बताया कि राहुल गांधी के साथ बैठक मेंसंगठन प्रभारी अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव सह संगठन प्रभारी के सी वेणुगोपाल‚ बिहार प्रभारी एवं राज्य सभा सांसद शक्तिसिंह गोहिल‚ प्रभारी सचिव वीरेंद्र सिंह राठाड़़ व अजय कपूर‚ प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा‚ कांग्रेस बिहार विधान मंडल दल के नेता सदानंद सिंह‚ कार्यकारी अध्यक्ष अशोक कुमार‚ कौकब कादरी‚ समीर कुमार सिंह‚ श्याम सुन्दर सिंह धीरज‚ सांसद अखिलेश प्रसाद सिंह‚ सांसद जावेद‚ श्रीमती रंजीत रंजन‚ शकील अहमद खान आदि थे।

यह भी पढ़े  आज 107 साल का हुआ हमारा बिहार , प्रधानमंत्री , राज्यपाल मुख्यमंत्री ने राज्यवासियो को दी बधाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here