कोरोना वायरस के कारण एक और पाकिस्तानी क्रिकेटर का हुआ निधन

0
48

कोरोनावायरस ने एक और पूर्व पाकिस्तानी फर्स्ट क्लास क्रिकेटर की जान ले ली है. पाकिस्तान के पूर्व फर्स्ट क्लास क्रिकेटर रियाज शेख  का निधन हो गया है. पाकिस्तानी मीडिया आई खबर के अनुसार रियाज COVID-19 से संक्रमित थे. खबरों की मानें को परिवार वालों ने रियाज शेख  की मौत के बाद तुरंत ही उन्हें दफना दिया, डॉक्टर उनका कोरोना टेस्ट भी नहीं कर पाए. बता दें कि कि रियाज शेख  कुछ दिन पहले ही कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे. रियाज ने अपने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में कुल 43 मैच खेले और 116 विकेट लेने में सफल रहे.

रिपोर्ट्स के अनुसार रियाज के परिवार वालों ने उनकी मृत्यु के बाद डॉक्टरों का इंतजार तक नहीं किया और दफना दिया. रियाज के पड़ोसियों का कहना है कि वो कोविड-19 से पीड़ित थे, उनके परिवार वाले सरकारी प्रकियाओं से गुजरना नहीं चाहते थे. इसलिए उनके निधन के तुरंत बाद उन्हें सुपुर्दे खाक कर दिया गया.

यह भी पढ़े  भारत बनाम न्यूजीलैंड, लाइव क्रिकेट स्कोर अपडेट्स: भारत ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का फैसला

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर राशिद लतीफ ने भी ट्वीट कर रियाज के गुजर जाने पर शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया है. बता दें कि रियाज शेख एक लेग स्पिनर थे, उन्होंने साल 1987 से लेकर 2005 तक फर्स्ट क्लास क्रिकेट में अपनी भागीदारी दी थी. बता दें कि रियाज शेख से पहले पाकिस्तान के पूर्व फर्स्ट क्लास क्रिकेटर जफर सरफराज का कोरोनावायरस के चपेट में आने से निधन हो गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here