सलमान खान के काम की हर जगह हो रही है तारीफ, महाराष्ट्र सरकार ने भी कहा- ‘Thank You’

0
41

देशभर में कोरोना वायरस के कारण आए संकट में बॉलीवुड भी मददगार बनकर सामने आया है. ऐसे में सुपरस्टार सलमान खान ने बीते दिनों जहां दिहाड़ी मजदूरों के लिए करोड़ों रुपये का दान किया. उसके बाद उन्होंने इंडस्ट्री में काम करने वाले कामगारों के लिए राशन भरकर ट्रक भेजकर उनकी मदद करना शुरू किया था. इसी के साथ ही उन्होंने कोरोना वॉरियर्स को 1 लाख सैनिटाइजर दान किया है. सलमान खान के इस काम की तारीफ महाराष्ट्र सरकार ने भी किया.

महाराष्ट्र सरकार ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से सलमान खान को धन्यवाद कहते हुए ट्वीट किया. कोरोना वारियर्स को 1 लाख सैनिटाइजर दान करने के लिए महाराष्ट्र सरकार ने ट्वीट कर लिखा, ‘धन्यवाद सलमान खान! 1 लाख सैनिटाइजर हमारे मुंबई पुलिस को दान देने के लिए.’ आम लोगों से लेकर सरकार तक सलमान खान की खूब वाहवाही हो रही हैं. दरअसल, सलमान खान ने अपना पर्सनल ग्रुमिंग केयर ब्रांड फ्रेश (एफआरएसएच) लॉन्च किया है. 24 मई की देर रात सोशल मीडिया पर सलमान ने अपने नए सौंदर्य और पर्सनल केयर ब्रांड FRSH के लॉन्च की घोषणा किया था.

यह भी पढ़े  महेश भट्ट, रिया चक्रवर्ती समेत 4 के खिलाफ भी कोर्ट में आवेदन

इससे पहले नेता राहुल एन कनाल (Rahul N Kanal) ने अपने सोशल मीडिया पर ट्वीट सलमान खान को धन्यवाद दिया था. उन्होंने पुलिस को सौंपे जा रहे सैनिटायर्स की तस्वीरें साझा की थी. उन्होने अपने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘सलमान खान को धन्यवाद.’ साथ ही उन्होंने लिखा कि सभी पुलिसकर्मियों में सैनिटाइजर बांटा गया है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here