मुंगेर में ब्लास्ट, 5 से 6 घर क्षतिग्रस्त, नवजात बच्चा समेत दो की मौत

0
31

मुंगेर जिले में शनिवार की सुबह एक घर के अंदर ब्लास्ट हो गया. इस धमाके में एक महिला और एक नवजात बच्चे की मौत हो गई है. यह ब्लास्ट इतना भयंकर था कि आसपास के 5 से 6 घर भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए हैं. जबकि जिस घर में ब्लास्ट (Blast) हुआ है, वह पूरी तरह से तहस-नहस हो गया है. तेज धमाके की आवाज से पूरे इलाके में दहशत फैल गई. यह धमाका मुंगेर (Munger) के बरियारपुर थाना क्षेत्र के बरियारपुर बाजार में हुआ है.

बताया जा रहा है कि बरियारपुर बाजार में दशरथ साव नाम के व्यक्ति के घर में यह ब्लास्ट हुआ है. जिसके बाद गुस्साए लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया है. सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पुलिस और डॉग स्क्वाड की टीम पहुंच गई है और जांच में जुटी है. हालांकि अभी तक ब्लास्ट के कारण का पता नहीं चल सका है.

मृतक महिला के परिजनों ने आरोप लगाया है कि उसके पति ने ही अपने घर में बम फेंका है. वहीं मृतका के पति का कहना है कि देर रात हाईवोल्टेज लाइन का तार टूट कर घर के शेड पर गिर गया थे, जिससे धमाका हुआ था और मकान क्षतिग्रस्त हो गया. मकान के मलबे में दबने से ही उसकी पत्नी और बच्चे की मौत हुई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़े  दूसरे दौर की वोटिंग खत्म, 95 सीटों पर शाम 6 बजे तक 62% से ज्यादा वोटिंग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here