पुत्र मोह में धृतराष्ट्र बन लालू के बेटे की खिदमत कर रहे शिवानंद, न बनें ज्योतिषी- BJP

0
34

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि पोथी-पात्रा जलाने और जनेऊ तोड़ने की बात करने वाले शिवानंद तिवारी अब ज्योतिष विद्या में विश्वास कर भविष्यवाणी करने लगे हैं, जिनका अपना राजनीतिक भविष्य समाप्त हो चुका है वह अब नीतीश कुमार का भविष्य बता रहे हैं.

यह वही शिवानंद तिवारी हैं जिन्होंने कभी कहा था कि मुख्यमंत्री बनना नीतीश कुमार की जन्म कुंडली में नहीं है, लेकिन जब नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बन गए तो राग दरबारी बनकर राज्यसभा पहुंचने में सफल हो गए.

बीजेपी नेता ने कहा कि पुत्र मोह में धृतराष्ट्र बनकर लालू पुत्र की खिदमत में लगे हैं, जबकि आरजेडी में इन्हें कोई तवज्जो नहीं दे रहा है. कभी लालू को जड़ से उखाड़ने की बात करने वाले शिवानंद लालू की आलू ऊखड़वाने में लगे हैं.

जिस महागठबंधन की लोकसभा में करारी हार हुई है, उसकी चिंता की बजाय एनडीए की फिक्र में चिंतित हो रहे हैं. तेजस्वी के नेतृत्व और शिवानंद जैसे सलाहकार के कारण आरजेडी का पहली बार खाता नहीं खुला, उस पार्टी का विधानसभा चुनाव में नेता प्रतिपक्ष की भूमिका लायक स्थिति भी नहीं बचनी है.

यह भी पढ़े  दलदली रोड गली नंबर एक में रसोई गैस सिलेंड़र फटने सात लोग जख्मी

प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि राजनीति से संन्यास की घोषणा करने वाले शिवानंद का राजनीति से मोह भंग नहीं होने के बावजूद जनता का आरजेडी और महागठबंधन से मोह भंग हो चुका है. नीतीश-मोदी की जोड़ी पर जनता का विश्वास और भरोसा भी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here