बिहार भाजपा महिला मोर्चा की नई टीम का एलान ,वीणा यादव उपाध्यक्ष तो अर्चना राय भट्ट होंगी प्रवक्ता

0
7

बिहार भारतीय जनता पार्टी की महिला मोर्चा की अध्यक्ष लाजवंती झा ने अपनी नई टीम का ऐलान कर दिया है इसमें सात उपाध्यक्ष दो महामंत्री सात मंत्री एक कोषाध्यक्ष एक मीडिया प्रभारी एक सहमीडिया प्रभारी दो कार्यालय मंत्री चार प्रवक्ता दो सोशल मीडिया प्रभारी आईटी सेल प्रभारी कार्यक्रम प्रभारी के नामों की घोषणा कर दी गई है

उपाध्यक्ष के रूप में श्रीमती वीणा यादव, शालिनी वैशिक्यार, नीलम चंद्रवंशी ,पुतुल पाठक, सरला रजक, ललिता देवी कुशवाहा, सरोज जयसवाल वही महामंत्री के रूप में प्रियंवदा कुमारी केसरी और परिणीता सिंह होंगी ।
मंत्री के रूप में रंजना श्रीवास्तव, अंजलि निषाद, माला सिंह, मीना झा, नीलम देवी, इंदु कुमारी और प्रियंका सिंह है वही कोषाध्यक्ष मधु सिन्हा मीडिया प्रभारी शोभा सिंह तथा सह प्रभारी शालनी सिंह तोमर को बनाया गया है । कार्यालय मंत्री के रूप में नीलांजना भट्टाचार्य और सह मंत्री के रूप में शशि बलिदार को प्रभार दिया गया है ।

यह भी पढ़े  जयंती पर देशरत्न को राज्यपाल व सीएम ने किया याद

प्रवक्ताओं के रूप में श्रीमती अर्चना राय भट्ट , किरण गुप्ता , पूनम सिंह और स्वेता सिंह पार्टी की आवाज बनेगी । मीडिया प्रभारी सीमा सिंह तथा सह मीडिया प्रभारी प्रीति पाठक को जिम्मेदारी दी गई है । आईटी सेल की इंचार्ज श्रीमती चंचल सिंह होंगी वही उनकी सहप्रभारी के रूप में गुड़िया तिवारी को बनाया गया है । कार्यक्रम प्रभारी के रूप में श्रीमती धर्मशीला शर्मा तो सह प्रभारी शिवली रंजन बनाई गई है ।

पार्टी के द्वारा महिला मोर्चा के प्रवक्ता बनाये जाने पर श्रीमती भट्ट ने भारतीय जनता पार्टी के संगठन महामंत्री नागेंद्र जी , प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जैसवाल , महिला मोर्चा प्रभारी निवेदिता सिंह , महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्षा लाजवंती झा सहित समस्त पार्टी के आदरणीय शीर्ष के नेतृत्व का आभार व्यक्त करते हुए कहा की आप सभी ने इस छोटी सी कार्यकर्ता पर विश्वास किया और महिला मोर्चा की प्रदेश प्रवक्ता के रूप में एक नए दायित्व को निभाने का कार्यभार दिया है इसके लिए हम आपकी आभारी है । मै पार्टी के मानदंडो पर सत प्रतिशत खरी उतरने की कोशिश करूंगी । हमे पूरा विशवास है की आने वाले समय में आप सभी के नेतृत्व में महिला मोर्चा मजबूती के साथ बिहार में अपनी सरकार बनाने में सफल होगी ।

यह भी पढ़े  भाजपा नेताओं ने संगठन को धारदार बनाने के लिए बैठक कर की मंतण्रा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here