भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के महामंत्री धीरज भारद्वाज की मौके गोली मारकर हत्या

0
69

बेगूसराय :मुफस्सिल थाना के कैथमा गांव में अपराधियों ने रविवार की सुबह भाजयुमो के जिला महामंत्री धीरज भारद्वाज की गोली मारकर हत्या कर दी। इस दौरान बदमाशों ने धीरज के साथी अनिल यादव को भी गोली मारकर घायल कर दिया। वहीं, कैथमा के ही बिट्टू यादव को भी बदमाशों ने सिहमा गांव में गोली मार दी। दोनों घायलों को गंभीर स्थिति में इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

भाजयुमो नेता की मौत के बाद गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है। परिजनों में कोहराम मच गया है। स्थानीय लोगों की माने तो दो बाइक पर सवार होकर आए चार की संख्या में बदमाशों ने धीरज को उस समय गोलियों से भून दिया जब वह अपने डेरा से घर जा रहा था।

बदमाशों ने भाजयूमो नेता को 6 गोली मारी, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। सूचना मिलते ही भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता सदर अस्पताल पहुंच गए।

यह भी पढ़े  प्रियंका चतुर्वेदी ने छोड़ी कांग्रेस, गुंडों को पार्टी में वरीयता मिलने से थीं नाराज- सूत्र

तीन लोगों को लगी थी गोली

इस घटना में तीन लोगों को गोली लगी है जिनमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है और उन्हें इलाज के लिए एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. गोलीबारी की ये घटना मटिहानी थाना क्षेत्र के कैथमा गांव की बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक आपसी विवाद में इस घटना को अंजाम दिया गया है. एक साथ तीन लोगों को गोली मारे जाने की घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी जांच में जुटी है.

रोहतास में हो चुकी है छात्र राजद नेता की हत्या
इससे पहले शनिवार को भी बिहार के रोहतास में छात्र राजद के एक बड़े नेता की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी जो कि तेजप्रताप यादव के काफी करीबी भी थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here