आर्थिक पैकेज की घोषणा के बाद बिहार में अब बयानों का सिलसिला शुरू

0
30

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा मंगलवार को 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज की घोषणा के बाद बिहार में अब बयानों का सिलसिला शुरू हो गया है. प्रधानमंत्री के विशेष पैकेज बिहार बीजेपी के प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने बयान दिया है.

उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो आर्थिक पैकेज की घोषणा की है, यह देश के विकास लिए एक अभूतपूर्व कदम है. साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार ने कोरोना संकट से जुड़ी जो आर्थिक घोषणाएं की थीं, जो रिजर्व बैंक के फैसले थे और आज जिस आर्थिक पैकेज का ऐलान हो रहा है, उसे जोड़ दें तो ये करीब-करीब 20 लाख करोड़ रुपये का पैकेज है.

उन्होंने कहा कि ये पैकेज भारत की GDP का करीब-करीब 10 प्रतिशत है. साथ ही उन्होंने कहा कि स्वदेशी अपनाओ-स्वदेशी बढ़ाओ, देश को आत्मनिर्भर बनाओ- यही पीएम मोदी की सीख है. संकट के समय इसकी जरूरत है. स्वदेशी अपनाकर ही विकास की गति को तेज किया जा सकता है और क्रय शक्ति बढ़ाई जा सकती है.

यह भी पढ़े  प्रो कबड्डी :प्रदीप नरवाल का फिर फ्लॉप शो, पटना की शर्मनाक हार

बीजेपी के अलावा बिहार में जेडीयू ने पीएम की घोषणा का स्वागत किया है. जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने इसपकर बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि बेहद सही समय में पीएम ने आर्थिक पैकेज की घोषणा की है. अर्थव्यवस्था की हालत खराब हो रही थी इसलिए पैकेज की घोषणा की गई है.

उन्होंने साथ ही कहा कि सभी तरह के सेक्टर को इससे राहत मिलेगी. संकट को अवसर में बदलने में प्रधानमंत्री को महारथ हासिल है और उन्होंने फिर से इसे साबित किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here