पीएम की अपील पर तैयार देश, कोरोना के खिलाफ रात 9 बजे दीप जलाएगा भारत

0
38

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर देश आज रात ठीक 9 बजे, 9 मिनट के लिए दीया, कैंडल, मोबाइल फ्लैश और टॉर्च जलाकर एकजुटता दिखाने के लिए तैयार है. कोरोना से सीधा मुकाबला कर रहे योद्धाओं का हौसला बढ़ाने के लिए पीएम मोदी ने शुक्रवार को ये अपील की थी. पीएम मोदी ने कहा था कि पूरे देश के लोग रविवार रात 9 बजे घर की बत्तियां बुझाकर अपने कमरे में या बालकनी में आएं और दीया, कैंडिल, मोबाइल और टॉर्च जलाकर कोरोना के खिलाफ जंग में अपनी एकजुटा प्रदर्शित करें.

9 की ताकत: आज रात ‘9 बजे, 9 मिनट’ का ग्लोबल कनेक्शन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज रात 9 बजे 9 मिनट तक दीया जलाने को कहा है. पीएम मोदी की इस अपील का ग्लोबल कनेक्शन क्या है? इस कनेक्शन को ढूंढ़ा है एक महिला आईएएस ने जो कि एक डॉक्टर भी हैं.
पीएम की अपील पर मुख्यमंत्रियों का समर्थन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को देशवासियों से अपील की थी कि वे रविवार रात 9 बजे 9 मिनट के लिए दीया जलाकर कोरोना फाइटरों के साथ अपनी शक्ति प्रदर्शित करें. पीएम की अपील के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ, आंध्र प्रदेश के सीएम जगन मोहन, महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे समेत कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने अपने राज्य की जनता से अपील की है कि वे रात 9 बजे दीया जलाकर एकजुटता प्रदर्शित करें.
यह भी पढ़े  कांग्रेस की जन आकांक्षा रैली में मंच पर नजर आयेंगे तेजस्वी यादव, उपेंद्र कुशवाहा व मांझी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here