सोनिया का बयान आमलोगों को निराशा करनेवाला : डॉ संजय जायसवाल

0
28

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा है कि हिंदुस्तान के 130 करोड़ नागरिकों पर मंडराते कोरोना संकट के बीच सोनिया गांधी का बयान देश के नागरिकों बल्कि कांग्रेस के भी बचे-खुचे गांधीवादी नेताओं को निराश करनेवाला है.

हालांकि, कांग्रेस की तरफ से किसी तरह की सहायता की उम्मीद तो किसी को नहीं थी, लेकिन फिर भी लोगों को लगा था कि शायद दिखावे के तौर पर भी वह संकट के समय थोथी बयानबाजी करने के बजाय अपने नेताओं को सरकार की तरफ से किये जा रहे राहत कार्यों में सहायता करने के लिए कहेंगी. लेकिन, उन्होंने एक बार फिर यह साबित कर दिया कि उनके और उनकी पार्टी के लिए आम जनता की जिंदगी से ज्यादा अपनी राजनीति महत्वपूर्ण है.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने सोनिया गांधी के बयान को भ्रामक बताते हुए कहा कि जो कांग्रेस 70 वर्षों में बाढ़ की समस्या का निदान नहीं कर पायी, उसके नेता आज आपदा प्रबंधन के विशेषज्ञ बन गये हैं. यह उनकी बदकिस्मती है कि भारत सरकार की तैयारियों की निंदा करते ही, विश्व स्वास्थ्य संगठन का भारत के स्तर से उठाये जा रहे कदमों को काबिले तारीफ बताते हुए बयान आ गया. उन्होंने अमेरिका, इटली का उदहारण देते हुए कहा कि भारत ने सही समय पर लॉकडाउन लगा दिया.

यह भी पढ़े  नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का प्रदेशवासियों के नाम खुला पत्र

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here