आप इतने दिनों से कहां गायब हैं?:तेजस्वी

0
33

कोरोना वायरस के खतरे के मद्देनजर बिहार में अब तक एक सुर में बोल रहा सत्ता पक्ष और विपक्ष फिर से सियासत पर उतर आया है. दरअसल जब तेजस्वी यादव ने एक ट्वीट कर नीतीश कुमार से सवाल पूछा तो जेडीयू ने उल्टा तेजस्वी यादव से सवाल पूछ डाला और उन्हें जनता की जरूरत के वक्त गायब रहनेवाला नेता बता डाला.

दरअसल तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर सीएम नीतीश कुमार से सवाल पूछा कि UP सरकार लॉकडाउन में अपने नागरिकों के लिए 200 बसें दिल्ली से चलवा सकती है. गुजरात सरकार हरिद्वार से अपने राज्य के लोगों को लग्जरी बसों से निकलवा सकती है तो बिहार सरकार क्यों नहीं कर सकती?

तेजस्वी यादव तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए सीएम नीतीश कुमार से सवाल किया कि आखिरकार आपने केंद्र सरकार से PPE किट, वेंटिलेटर, N86 मास्क की मांग कर ही ली. शुक्रिया नीतीश जी. इसकी कमी थी बिहार में. 20 दिनों से इसी की तो मांग कर रहे थे हम.

यह भी पढ़े  वीर कुंवर सिंह की प्रतिमा का सीएम ने किया अनावरण,सभी राजनीतिक दलों ने मनाया विजयोत्सव

अंतत: केंद्र सरकार से PPE किट्स, N-95 मास्क और वेंटिलेटर्स की माँग करने के लिए माननीय मुख्यमंत्री जी का शुक्रिया। हम जानते थे कि बिहार में इनकी भारी कमी है इसलिए निरंतर 20 दिनों से इसकी माँग कर रहे थे।
डॉक्टर और स्वास्थ्यकर्मी लगातार Video वाइरल कर रहे थे।

तेजस्वी यादव के इस ट्वीट का जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने ट्वीट से ही जवाब दिया. जेडीयू प्रवक्ता ने कहा आप अपनी आदत से लाचार हैं. कहा गया है की चोर चोरी से जाए हेराफेरी से नहीं. कुछ दिन आप बर्दाश्त कर सकारात्मक बातें करते रहे. आप देख रहे हैं कि सरकार अच्छा काम कर रही है. सरकार मुस्तैद है. काम कर रही है तो आप शुरू हो गए घटिया राजनीति की दुकान खोल कर.

जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल का ट्वीट
जेडीयू प्रवक्ता ने पूछा कि आप इतने दिनो तक गायब कहां थे. बिहार पर जब भी विपदा आती है. आप गायब हो जाते हैं. गायब होने की जो परम्परा आपने बनाई है उसे कायम रखें.

यह भी पढ़े  पुलिस के लिए चुनौती बनी RJD विधायक अरूण यादव की गिरफ्तारी

जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल का ट्वीट
तेजस्वी यादव पर बीजेपी नेता और मंत्री विनोद सिंह ने भी हमला बोला और कहा कि तेजस्वी यादव को बिहार की जनता से कोई मतलब नही हैं सिवाए राजनीति के. इसके पहले भी जब भी बिहार पर संकट आया तेजस्वी बिहार से गायब रहे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here