कांग्रेस-आरजेडी ने किया पीएम के आह्वान का विरोध

0
28

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर 5 अप्रैल को रात के 9:00 बजे 9 मिनट के लिए लाइट ऑफ करके दीया जलाने की मुहिम का कांग्रेस और आरजेडी ने विरोध किया है. इस पर बीजेपी ने कांग्रेस और आरजेडी पर कड़ा हमला किया है.

बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने पूछा कि इस मुहिम का कांग्रेस आरजेडी विरोध क्यों कर रही है और साथ ही दो सवाल भी पूछे. पहला सवाल निखिल आनंद ने किया है कि ये दोनों पार्टियां अगर भारत के प्रधानमंत्री का विरोध करती हैं तो क्या वह पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का समर्थन करते हैं?

दूसरा सवाल जो उन्होंने पूछा है वो ये कि कांग्रेस और आरजेडी स्पष्ट करें कि वह देशहित में दीप जलाने के मुहिम के विरोध में हैं तो क्या वे उनके समर्थक हैं जिन्होने कोरोना फैलाने की मुहिम देश के भीतर छेड़ रखी है?

आपको बता दें कि कांग्रेस और आरजेडी दोनों ने पीएम मोदी के आह्वान का विरोध किया है. आरजेडी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने ये भी कहा है कि प्रधानमंत्री जी के भाषण ने बहुत निराश किया. इस भाषण में ठोस कुछ भी नहीं था. शब्दों का आडंबर रचने में हमारे प्रधानमंत्री जी को महारत हासिल है. आज के भाषण में प्रधानमंत्री जी ने उसी का प्रदर्शन किया.

यह भी पढ़े  मीसा को फंसा रही मोदी सरकार : रघुवंश प्रसाद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here