उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कोरोना उन्मूलन कोष में दिया 3.18 करोड़ रुपए

0
27
File Photo

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कोरोना उन्मूलन कोष में अपने मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना की अवशेष 3.18 करोड़ रुपए देने की सहमति दी है।

इनमें राज्य सरकार के निर्णयानुसार कोरोना उन्मूलन कोष में दिया जाने वाला 50 लाख की राशि भी शामिल है। मोदी ने योजना एवं विकास विभाग के सचिव को इस आशय का पत्र लिख अग्रतर कार्रवाई करने की अपनी सहमति दी है।

उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने योजना एवं विकास विभाग के सचिव को इस आशय का पत्र लिख अग्रतर कार्रवाई करने की अपनी सहमति दी है. उल्लेखनीय है कि बिहार में मंगलवार को कोरोना वायरस संक्रमण के एक और मामले की पुष्टि होने के बाद प्रदेश में संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ कर 16 हो गयी है. राजेंद्र मेमोरियल रिसर्च इंस्टीट्यूट (आरएमआरआई) के निदेशक डॉ. प्रदीप दास ने मंगलवार को बताया कि दुबई से लौटा गोपालगंज निवासी 35 वर्षीय एक व्यक्ति कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है.

यह भी पढ़े  काबुलीवाला और मिनी’ का मंचन देख भावविभोर हुए दर्शक

मुख्यमंत्री राहत कोष में एक दिन का वेतन देंगे पीयू के शिक्षक व कर्मी

पटना विश्वविद्यालय के शिक्षक और कर्मचारियों ने अप्रैल महीने में से एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में देने की घोषणा की है. कोरोना वायरस से निबटने और रोकथाम के लिए पटना विश्वविद्यालय शिक्षक संघ के अध्यक्ष डॉ रणधीर कुमार सिंह, महासचिव डॉ अभय कुमार, पटना विश्वविद्यालय कर्मचारी संघ व पटना विश्वविद्यालय कॉलेज कर्मचारी संघ की ओर से सुबोध कुमार ने संयुक्त रूप से उसकी घोषणा की.

उन्होंने कहा कि इस विपदा की घड़ी में पटना विश्वविद्यालय के सभी शिक्षक और कर्मचारी सरकार की हर तरह से मदद और सहायता के लिए तैयार हैं. इस दौरान एहतियात बरतने की जरूरत है. सभी लॉकडाउन का सख्ती से पालन करें तथा सरकार का सहयोग करें. इससे हम कोरोना वायरस को हरा पायेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here