विधानसभा को लेकर पप्पू यादव का एलान 100 सीटों पर लड़ेंगे चुनाव

0
34

बिहार में जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने अपनी रणनीति का खुलासा कर दिया है. पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद पप्पू यादव ने एलान किया है कि उनकी पार्टी बिहार में 100 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

इतना ही नहीं पप्पू यादव ने यह भी साफ कहा है कि उनकी पार्टी किसी भी कीमत पर भारतीय जनता पार्टी, जनता दल युनाइटेड और राष्ट्रीय जनता दल के साथ गठबंधन नहीं करेगी. बल्कि उनकी लड़ाई इन्हीं तीनों पार्टियों के साथ मुख्य रूप से है.

पप्पू यादव ने कहा है कि उन्हें कांग्रेस के नेतृत्व में चुनाव लड़ने से कोई ऐतराज नहीं है. उन्होंने जीतन राम मांझी को लेकर सकारात्मक रवैया अपनाते हुए कहा है कि मांझी बड़े नेता हैं. उन्होंने कहा कि बिहार में जल्द ही आरजेडी को छोड़ अलग गठबंधन बनाने की कवायद तेज होगी.

पप्पू यादव ने कहा कि मैं एनडीए के साथ किसी भी हाल में समझौता नहीं करूंगा. बता दें कि पिछले दिनों जीतनराम मांझी ने भी पप्पू यादव के महागठबंधन में शामिल होने को लेकर पैरोकारी की थी. उन्होंने कहा कि गठबंधन में पप्पू यादव और सीपीआई को शामिल कराने से पक्ष मजबूत होगा.

यह भी पढ़े  महागठबंधन में अनंत सिंह की 'NO ENTRY'

इसके बाद गुरुवार को पप्पू यादव ने भी साफ-साफ यह ऐलान कर दिया कि वह किसी से भी गठबंधन करन को तैयार हैं लेकिन एनडीए और आरजेडी से नहीं. लेकिन जाप अध्यक्ष ने यह भी कह दिया कि वह कम से कम 100 सीटों पर दावेदारी पेश करेंगे.

अब देखना यह है कि गठबंधन में आने क बाद भी क्या पप्पू यादव इतनी ही सीटों पर दावेदारी पेश करेंगे और क्या आरजेडी का दामन छोड़ मांझी, पप्पू से हाथ मिलाना पसंद करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here