कोरोना वायरस के चलते BJP ने रद्द किया प्रशिक्षण शिविर, अन्य आयोजनों को भी टाला

0
51

पटना: कोरोना वायरस का दहशत पूरे देश में फैला है. सरकार लगातार लोगों को जागरुक करने में जुटी है. साथ ही लोगों से अपील भी कर रही है कि मास्क और सैनिटाइजर का प्रयोग करें. इसके साथ ही कई जगहों पर विभिन्न सार्वजनिक कार्यक्रमों को रद्द किया जा रहा है. इस बीच, कोरोना वायरस के फैलते प्रकोप को देखते हुए बिहार में भारतीय जनता पार्टी ने सामुहिक आयोजन वाले सभी कार्यक्रमों को स्थगित करने का फैसला किया है.

इसको लेकर बिहार में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल ने निर्देश जारी किया है. साथ ही पार्टी ने सभी क्षेत्रीय कार्यशाला का आयोजन भी स्थगित करने का फैसला किया है. बता दें कि 20 से 22 मार्च तक राजगीर में बीजेपी प्रदेश प्रशिक्षण शिविर का आयोजन करने वाली थी. अब इसे भी स्थगित कर दिया गया है.

राजगीर में होने वाले बीजेपी के इस प्रशिक्षण शिविर में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा , राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बीएल संतोष और बिहार के प्रदेश प्रभारी भूपेंद्र यादव को भी शामिल होना था. वहीं, डॉ. संजय जायसवाल ने कोरोना को लेकर बिहारवासियों से सतर्कता बरतने की अपील की.

यह भी पढ़े  सभी बूथों पर जदयू के अध्यक्ष व सचिव होंगे नियुक्त : आरसीपी

बता दें कि इससे पहले आरजेडी ने भी अपने दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर को रद्द करने का ऐलान किया है. वहीं, कोरोनावायरस के पैर पसारते देख बिहार सरकार ने राज्य में स्कूल-कॉलेज 31 मार्च तक बंद कर दिए हैं. साथ ही बिहार दिवस के कार्यक्रम को भी रद्द कर दिया हैं. इतना ही नहीं सरकार ने सभी स्पोर्ट्स, इवेंट्स और कल्चरल इवेंट को भी रद्द कर दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here