बिहार में बारिश और वज्रपात से तीन लोगों की मौत, मौसम विभाग ने ढ़ाई बजे तक के लिए जारी किया अलर्ट

0
63

बिहार में बिन मौसम की बरसात ने भारी तबाही मचाई है. प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में हुई बारिश से जहां तीन लोगों की मौत हो गई वहीं भाई कई लोगों के जख्मी होने की भी सूचना है. गोपालगंज में हो रही बारिश और ओलावृष्टि के बीच दो लोगों की मौत आकाशीय बिजली गिरने से हो गई.

दोनों मृतक मजदूर बताये जाते हैं. जानकारी के मुताबिक दोनों मजदूर थावे थाना क्षेत्र के चौराहा गांव स्थित ईंट भट्ठा पर काम कर रहे थे कि अचानक उन पर बिजली आ गिरी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. छपरा में भी बिजली गिरने से एक व्यक्ति मौत हो गई है घटना एकमा के आमड़ाढ़ी कर्णपुरा गांव की है.

गोपालगंज के अलावा आरा, बक्सर, पटना समेत सूबे के कई हिस्सों में भी बारिश की खबर है. भोजपुर में काले बादल काफी देर तक आसमान में छाए रहे जिस कारण दिन में भी रात का नजारा देखने को मिला. मौसम विभाग ने बिहार के लगभग एक दर्जन जिलों को दोपहर 2:30 बजे तक के लिए हाई अलर्ट पर रखा है. मौसम विभाग ने जिन जिलों को लेकर अलर्ट जारी किया है उनमें पटना, वैशाली, मुजफ्फरपुर, नालंदा, नवादा, जहानाबाद और शेखपुरा जिले शामिल हैं. इन जिलों में आंधी, गरज, वज्रपात के साथ बारिश की संभावना जताई गई है.

यह भी पढ़े  अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट में 11वें दिन की सुनवाई शुरू

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here