अहमदाबाद पहुंचे पीएम मोदी, अब राष्ट्रपति ट्रंप का इंतजार

0
22

सोमवार को भारत दौरे पर आने वाले हैं. अमेरिका से डोनाल्ड ट्रंप अपने परिवार के साथ सीधे गुजरात की धरती पर उतरेंगे. वह अमेरिका से भारत के लिए रवाना हो गए हैं. अहमदाबाद में डोनाल्ड ट्रंप की यात्रा के मद्देनजर सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त किए गए हैं. अमेरिकी राष्ट्रपति के साथ उनकी पत्नी मेलेनिया ट्रंप और बेटी इवांका ट्रंप भी भारत के दौरे पर रहेंगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी थोड़ी ही देर में अहमदाबाद पहुंचने वाले हैं. अमेरिकी राष्ट्रपति और उनके परिवार का स्वागत करने के लिए पीएम मोदी के साथ गुजरात के सीएम विजय रूपाणी भी मौजूद रहेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अहमदाबाद पहुंच चुके हैं. थोड़ी ही देर में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी फैमिली भी भारत में लैंड करेगी.

अहमदाबाद के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ताज का दीदार करने के लिए भी जाएंगे. इसके पहले आगरा के एसपी ने जानकारी दी कि लोकल पुलिस, भारतीय सुरक्षा और अमेरिकी सुरक्षा एजेंसी के बीच काफी बेहतरीन तालमेल है. उन्होंने कहा कि इलाके की सिक्योरिटी को टाइट रखा गया है.

यह भी पढ़े  जेल में पिटते-पिटते सुबह हो जाती थी:साध्‍वी प्रज्ञा

मोटरा स्टेडियम के बाहर लोगों की जबरदस्त भीड़ अभी से ही जुटनी शुरू हो गई है. नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम के लिए ट्रंप मोटेरा स्टेडियम में लोगों को एंट्री भी दी जा रही है. लोग सेल्फी लेते भी दिखाई दे रहे हैं.

गुजरात में मोटेरा स्टेडियम के आस-पास चेतक कमांडो और रैपिड एक्शन फोर्स को अमेरिकी राष्ट्रपति और पीएम मोदी की सुरक्षा में लगाया गया है.

पीएम मोदी के साथ गुजरात के सीएम विजय रूपाणी भी ट्रंप परिवार के स्वागत के लिए मौजूद रहेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here