नारियल से पानी की जगह निकलने लगी शराब

0
94

बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है और बेचने से लेकर पीना तक गैरकानूनी है. फिर भी शराब तस्कर आए दिन शराब बेचने का कोई न कोई ऐसा हथकंडा निकाल ही लेते हैं जिसको देखकर पुलिसवालों के भी होश उड़ जाते हैं.ऐसा ही एक मामला नवादा से सामने आया है जहां नारियल पानी के नाम पर लोगों को शराब पिलाई जा रही थी और पुलिस को इसकी खबर तक नहीं थी.

नवादा जिले के नगर थाना क्षेत्र में नारियल पानी की आड़ में शराब बेचा जा रहा था. नारियल में जहां पानी भरा होता है उसे निकाल कर तस्कर उसमें शराब भरकर लोगों को पिला रहे थे.

शराब बेचे जाने की शिकायत पर जब पुलिस पहुंची तो तस्कर के इस हथकंडे को देखकर चौंक गई. पुलिस ने लोगों को शराब बेच रहे एक नाबालिग को गिरफ्तार कर भारी मात्रा में शराब की खेप बरामद की.

नवादा नगर के थाना प्रभारी संजीव कुमार ने बुधवार को बताया, “सूचना मिली थी कि प्रजातंत्र चौक के निकट नारियल पानी की आड़ में ठेले पर शराब बेची जा रही है. इसी आधार पर मंगलवार को पुलिस ने छापेमारी कर ठेले से 200 मिलीलीटर का 16 पाउच और देसी शराब की सात बोतलें बरामद की.”

यह भी पढ़े  राजद की जीती सीटों पर भाजपा उतारेगी उम्मीदवार!

उन्होंने बताया कि मौके पर से नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस उससे पूछताछ के आधार पर अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. गौरतलब है कि बिहार में किसी प्रकार की शराब की बिक्री और उपयोग पर पूर्ण प्रतिबंध है लेकिन वहां तस्कर तरह-तरह के हथकंडे अपनाते हैं. बीते दिनों बाइक की पेट्रोल टंकी में शराब भरकर बेचा चा रहा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here