बेरोजगारी-अर्थव्यवस्था पर कांग्रेस की आक्रोश रैली, मोदी सरकार तोड़ रही युवाओं के सपने, बेरोजगारी चरम पर: राहुल गांधी

0
37

नागरिकता संशोधन एक्ट पर जारी देशभर में विरोध के बीच आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी जयपुर में बड़ी रैली करने जा रहे हैं. रोजगार और CAA के मुद्दे पर राहुल की इस रैली को ‘युवा आक्रोश रैली’ नाम दिया गया है. इस सभा को लोकसभा चुनाव के बाद राहुल गांधी का कमबैक बताया जा रहा है और एक बार फिर बतौर अध्यक्ष वापसी की तैयारी की जा रही है.

जयपुर की रैली में राहुल गांधी ने कहा कि देश के हालात इस देश का हर युवा जानता है, हर देश के पास कोई ना कोई पूंजी होती है भारत की सबसे बड़ी पूंजी उनके युवा हैं. हथियारों से हम अमेरिका का मुकाबला नहीं कर सकते लेकिन हमारे पास दुनिया के सबसे होशियार युवा हैं.
कांग्रेस नेता बोले कि लोग अपना पैसा हिंदुस्तान में इसलिए भरोसा करते हैं, क्योंकि उन्हें युवाओं पर भरोसा है. मैं दुख से कहता हूं कि 21वीं सदी का हिंदुस्तान अपनी पूंजी को बर्बाद कर रहा है. युवाओं को आज पीएम मोदी रोक रहे हैं, युवाओं को आज बेरोजगारी का सपना दिखता है.

यह भी पढ़े  नवनिर्वाचित विधायकों व पार्षदों ने बिहार विधानमंडल ली शपथ

लोकसभा चुनाव में हार के बाद राहुल गांधी ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था. लेकिन विधानसभा चुनावों में सफलता के बाद राहुल गांधी एक बार फिर पार्टी की कमान संभालने के लिए तैयार हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो इस रैली के बाद राहुल गांधी देश के कई अन्य हिस्सों में इस तरह की सभा करेंगे और सरकार के खिलाफ हल्ला बोलेंगे. इस पूरी प्रक्रिया को बतौर अध्यक्ष राहुल गांधी की वापसी के तौर पर देखा जा रहा है.

राहुल गांधी का शेड्यूल…

10 बजे: दिल्ली से जयपुर
10.40 बजे: खासा कोठी, जयपुर
01.55 बजे: अलबर्ट हॉल
2 से 3.30 बजे: युवा आक्रोश रैली
4 बजे: एयरपोर्ट के लिए रवाना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here