मुख्‍यमंत्री नीतीश के ट्वीट पीएम मोदी ने रिट्वीट कर दिया समर्थन किये तारीफ

0
31

वैसे इस प्रसंग का कोई राजनीतिक निहितार्थ स्पष्ट तौर पर भले न हो पर राजनीतिक गलियारे में इस एकजुटता के चर्चे खूब हो रहे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंंत्री नीतीश कुमार के नेतृृत्व में चल रहे जल-जीवन, हरियाली अभियान की मुक्तकंठ से तारीफ की है। जल-जीवन, हरियाली अभियान के समर्थन में बनी मानव श्रृंखला के दिन मुख्यमंत्री के ट्विटर हैैंडल से इस बारे में तस्वीरों के साथ जानकारी दी गई थी।

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर नीतीश कुमार को बधाई दी है। मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि जब पूरा समाज एकजुट होकर आगे बढ़ता है, तभी सकारात्मक परिवर्तन आता है। जन जागरण के इस अभियान के लिए बिहार की जनता और राज्य सरकार को बधाई देता हूं।

जब पूरा समाज एकजुट होकर आगे बढ़ता है, तभी सकारात्मक परिवर्तन आता है।

जन जागरण के इस अभियान के लिए मैं बिहार की जनता और राज्य सरकार को बधाई देता हूं।

https://t.co/lR5tYylsjd

यह भी पढ़े  सीएम आवास पर लोगों ने ग्रहण किया खरना का प्रसाद

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पीएम मोदी के ट्वीट को री-ट्वीट करते उनका आभार जताया है। नीतीश ने ट्वीट कर लिखा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जल-जीवन-हरियाली अभियान एवं नशा मुक्ति अभियान के पक्ष में तथा बाल विवाह एवं दहेज प्रथा के विरोध में बिहारवासियों द्वारा बनाई गई मानव शृंखला की सराहना हेतु धन्यवाद और आभार।

जब पूरा समाज एकजुट होकर आगे बढ़ता है, तभी सकारात्मक परिवर्तन आता है।

जन जागरण के इस अभियान के लिए मैं बिहार की जनता और राज्य सरकार को बधाई देता हूं।

 https://t.co/lR5tYylsjd

जल-जीवन-हरियाली को लेकर बनाई गई 18 हजार किमी की मानव शृंखला
बिहार में जल-जीवन-हरियाली और शराबबंदी के पक्ष में एवं दहेजप्रथा व बाल विवाह के खिलाफ रविवार को 11:30 बजे से 12:00 बजे तक सबसे बड़ी मानव श्रृंखला बनाई। यह मानव श्रृंखला 18,034 किलोमीटर लंबी थी। इससे पूरे बिहार के जिले एक-दूसरे से जुड़े थे। मानव श्रृंखला को लेकर पटना समेत पूरे बिहार में जबरदस्त उत्साह दिखा था।

यह भी पढ़े  जनता को बहकाने में लगी हुई है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी गलत आरोप लगा रही है:मुख्यमंत्री

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here