CAA-NRC को लेकर गृहमंत्री का बिहार दौरा आज, वैशाली में गरजेंगे अमित शाह

0
124

सीएए और एनआरसी को लेकर बीजेपी द्वारा चलाए जा रहे जनजागरण अभियान को लेकर बीजेपी अध्यक्ष और गृह मंत्री अमित शाह आज बिहार दौरे पर हैं.

एक तरफ सीएए के खिलाफ तेजस्वी यादव आज से यात्रा पर निकलने वाले हैं. तो दूसरी ओर सीएए और एनआरसी को लेकर बीजेपी द्वारा चलाए जा रहे जनजागरण अभियान को लेकर बीजेपी अध्यक्ष और गृह मंत्री अमित शाह आज बिहार दौरे पर हैं.

अमित शाह जनजागरण अभियान के तहत वैशाली में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके अलावा अमित शाह विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बैठक भी कर सकते हैं. आपको बता दें कि बीजेपी सीएए और एनआरसी के पक्ष में जनता का समर्थन हासिल करने की कोशिश में लगी है.

इस मुहिम को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह अपने कंधे पर उठाए हुए हैं. इसी सिलसिले में आज अमित शाह बिहार के दौरे पर आ रहे हैं. एक दिन के इस दौरे में अमित शाह वैशाली में रैली करेंगे.

बीजेपी का अमित शाह के दौरे को लेकर कहना है कि विपक्ष सीएए के नाम पर जनता को गुमराह कर रही है. मंच से अमित शाह लोगों को वस्तुस्थिति की जानकारी देंगे. इसके साथ ही अमित शाह जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर भी निशाना साध सकते हैं.

यह भी पढ़े  एफएटीएफ में अलग-थलग पड़ा पाकिस्तान, ‘डार्क ग्रे’ सूची डाला जा सकता है उसका नाम

आपको साथ ही बता दें कि आज से ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव प्रतिरोध यात्रा पर हैं. यह यात्रा सीएए और एनआरसी के विरोध में हैं.

माना जा रहा है कि शाह इस एक दिवसीय दौरे में कई निशाने साधेंगे. बिहार चुनाव के पहले शाह के प्रदेश आगमन को लेकर जहां पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं में नया जोश और स्फूर्ति आने की उम्मीद है, वहीं शाह अपने सहयोगी दलों को भी दोस्ती का पाठ पढ़ाने की कोशिश करेंगे. पड़ोसी राज्य झारखंड में सत्ता खो देने के बाद बीजेपी अध्यक्ष के इस समय बिहार दौरे को काफी महत्वपूर्ण बताया जा रहा है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here