कल से फिर शुरू होगी मुख्यमंत्री की जल जीवन हरियाली यात्रा, समस्तीपुर, दरभंगा और मधुबनी में यात्रा के दौरान पौधारोपण

0
37

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जल जीवन हरियाली यात्रा का दूसरा चरण काफी जोरदार होगा. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक दिन में तीन जिलों की यात्रा करेंगे.

जानकारी के मुताबिक, सीएम समस्तीपुर, दरभंगा और मधुबनी में यात्रा के दौरान पौधारोपण, तालाब भ्रण के साथ-साथ लोगों को संबोधित भी करेंगे. यह यात्रा 12 दिसंबर को होगी. अपनी यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री रात्रि विश्राम दरभंगा में करेंगे.

सीएम नीतीश कुमार 12 दिसंबर को सुबह 11 बजे समस्तीपुर के ताजपुर प्रखंड के ग्राम रमापुर महेशपुर में तालाब का भ्रमण करेंगे. वहीं, दोपहर 12:45 बजे दरभंगा के बेनीपुर के बाराटोला में वृक्षारोपण और जागरूकता सम्मेलन को संबोधित करेंगे.

इसके बाद सीएम दोपहर 2 बजकर 45 मिनट पर मधुबनी के राजनगर के सिमरी गांव मे वृक्षारोपण देंखेंगे. साथ ही, दरभंगा समाहरणालय में शाम पांच बजे समीक्षा बैठक करेंगे. इस बैठक में मुख्य सचिव, डीजीपी समेत पटना सचिवालय से विभिन्न विभाग के अधिकारी वीडियो कॉफ्रेंसिंग के जरिए जुड़ेंगे.

यह भी पढ़े  दरभंगा की छात्रा का गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में मौत से सनसनी

आपको बता दें कि सीएम नीतीश कुमार अपने पहले चरण की जल जीवन हरियाली यात्रा के दौरान कई जिलों का सफर कर चुके हैं. इससे पहले बिहार सरकार की इस जल जीवन हरियाली यात्रा की प्रशंसा माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स भी कर चुके हैं. वहीं, विपक्ष सीएम की इस यात्रा पर निशाना साध रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here