ओवरलोड ट्रक पलटने से 6 बच्चियों की मौत

0
63

गोपालगंज में बड़ी दुर्घटना हुई है. यहां एक हादसे में छह मासूम बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई. घटना सोमवार सुबह की है जब बरौली के सरेया नरेंद्र में टाइल्स लदा ट्रॉली सड़क किनारे जा पलटा. ट्रॉली पटने से कई बच्चे उसकी चपेट में आ गए.

लोगों की मदद से निकाले गए शव

लोगों की मदद से ट्रॉली के नीचे से छह बच्चों के शवों को बाहर निकाला गया है. इस हादसे में मृतकों की संख्या बढ़ने की भी आशंका है. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची है, जिसके बाद राहत का कार्य चलाया जा रहा है. मृतकों की पहचान अभी नहीं हो सकी है.

ओवरलोडेड था ट्रक

हादसे के बारे में बताया जाता है कि ट्रक ओवरलोडेड था जो नई सड़क जिस पर मिट्टी का काम चल रहा था के रास्ते जा रहा था. सड़क पर मिट्टी का काम होने के कारण ओवरलोडेड ट्रक का पहिया धंस गया और पूरा टाइल्स पास में ही मवेशी चरा रहे बच्चों पर जा गिरा. इस हादसे में सभी बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई. गोपालगंज में हुई इस घटना के बाद मौके पर रेस्क्यू का काम चलाया जा रहा है.

यह भी पढ़े  नेतन्‍याहू ने 15 अगस्त पर भारत को किया नमस्‍ते, कहा- मेरे दोस्‍त PM मोदी और भारतीयों को बधाई

पलक झपकते ही बच्चियों पर जा गिरा टाइल्स
मृतकों में काजल कुमारी (13), प्रीति कुमारी (12), लाली कुमारी (06), पूनम कुमारी (11) और सरल कुमारी (10) शामिल हैं. स्थानीय लोगों के मुताबिक, बच्चियों के ऊपर टाइल्स के गिरने की वजह से उनकी मौत हुई. इस घटना के बाद मौके पर एसपी, डीएम और बीडीओ सहित भारी संख्या में पुलिस बल पहुंचा, जिसके बाद जेसीबी से रेस्क्यू ऑपरेशन कर सभी बच्चियों के शव निकाले गए. पूर्व ग्राम प्रधान शम्मा आलम के मुताबिक, टाइल्स से लदा ट्रक जयपुर से आ रहा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here