लता मंगेशकर को सांस लेने में तकलीफ, अस्पताल में हुईं एडमिट,तबीयत में सुधार घर लौटीं

0
180

बॉलीवुड की दिग्गज गायिका लता मंगेशकर की तबीयत खराब होने के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया. सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती किया गया. लता मंगेशकर को वायरल और सांस लेने में तकलीफ के बाद मेड‍िकल ट्रीटमेंट द‍िया जा रहा है.

लता मंगेशकर को भारत रत्न, पद्म विभूषण, पद्म भूषण और दादा साहेब फाल्के जैसे तमाम पुरस्कार अब तक मिल चुके हैं. लता मंगेशकर का भारतीय सिनेमा में अभूतपूर्व योगदान रहा है. ऐसी सैकड़ों फिल्में हैं जिनमें लगा मंगेशकर ने गाने गाए हैं. वह एक म्यूजिकल फैमिली से हैं और उन्होंने कुछ फिल्मों में संगीत का कंपोजीशन भी किया है.

तबीयत में सुधार घर लौटीं-

समाचार एजेंसी ANI के ट्वीट के मुताबिक लगा मंगेशकर की तबीयत अब पहले से कहीं बेहतर है और वह अब वापस घर लौट आई हैं. ट्वीट के मुताबिक उनके सीने में इनफेक्शन था जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था. अब वह घर आ गई हैं और बहुत तेजी से रिकवर कर रही हैं.

यह भी पढ़े  एसएसपी विवेक कुमार के आवास से 18 लाख कैश, 1.65 करोड़ के एफडी के कागजात बरामद

क्या थी आखिरी सोशल मीडिया गतिविधि-

उनके प‍रिवार से हुई बातचीत में ये बात सामने आई है कि उन्हें वायरल हुआ है, जिसके बाद अस्पताल में एडमिट किया गया. सोशल मीडिया पर उनकी पिछली गतिविधि की बात करें तो उन्होंने ट्विटर पर पद्मिनी कोल्हापुरी को फिल्म पानीपत में उनके रोल के लिए शुभकामनाएं दी थीं. बता दें कि 28 सितंबर को लता मंगेशकर 90 साल की हो गई हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here