आतंकी बोली बोलता है पाकिस्तान का इमरान खान : गिरिराज सिंह

0
212

केंद्रीय मंत्री सह भाजपा के फायर ब्रिगेड नेता गिरिराज सिंह अपने पैतृक गांव आवास पर मंगलवार को देर शाम अपने आवास पर प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि भारत में आतंकवाद पर अंकुश लगा है. कुछ सीमित लोग बच गये हैं, जो पाकिस्तान द्वारा पोषित हैं. बगदादी के मरने के बाद अब अजहर महमूद की बारी है. उन्होंने कहा पाकिस्तान के इमरान खान आतंकवाद की बोली बोल रहा है.

जनसंख्या पर उन्होंने कहा कि अब जनसंख्या नियंत्रण करने की जरूरत आ गयी है. अगर जनसंख्या नियंत्रण नहीं किया गया तो 2023 तक 23 में दस बच्चे पानी के लिए मर जायेंगे. वहीं, मुस्लिम नेता बदरूद्दीन अजमल धर्म के आड़ में बच्चे जन्म देना धर्म मानते हैं, मुंह में राम बगल में छुरी वाला बात है. मलयेशिया इंडोनेशिया में मुस्लिम धर्म नहीं है, क्या जो जनसंख्या नियंत्रण है. अब भारत में जरूरत आ गयी है जनसंख्या नियंत्रण का. उन्होंने कहा कि असम में कानून राज्य हित में है. आजादी के बाद सारे भारत में यह कानून लाना चाहिए था. मौके पर जयशंकर प्रसाद सिंह उर्फ भादों बाबू प्रो नरेंद्र कुमार भाजपा जिलाध्यक्ष कन्हैया कुमार रामशोभा सिंह सुमन कुमार सुजीत कुमार सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे.

 गिरिराज सिंह के ताजा बयान को लेकर जदयू ने किया पलटवार

केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बढ़ते क्राइम को लेकर दिए बयान के बाद एक बार फिर से जदयू-भाजपा में ठन गई है। जदयू ने पलटवार करते हुए कहा है कि गिरिराज सिंह के बयान का कोई मतलब नहीं होता। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने कहा है कि सहयोगी का मतलब अमित शाह, जेपी नड्डा होता है। बिहार की बात करें तो सहयोगी का मतलब सुशील मोदी होता है। अगर इनकी तरफ से कोई सवाल उठाया जाए तभी जदयू उस बयान को गंभीर मानेगा, बाकि लोगों के बयान का कोई मतलब नहीं। बेगूसराय में तीन दिनों के दौरान एक परिवार के तीन सदस्यों सहित सात लोगों की हत्याओं पर भाजपा सांसद व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कड़ी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम लिए बगैर उनकी सरकार में कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़े किए।

 

यह भी पढ़े  लालू जेल से छूट जाएं तो चुनाव में एनडीए का रास्ता और आसान हो जाएगा: सुशील मोदी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here