वैशाली के जिप उपाध्यक्ष समेत छह लुटेरों ने लूटे थे रुपये, दो गिरफ्तार

0
59

चकिया के बंधन बैंक से 10.84 लाख की लूट में खुलासा 43 दिनों के बाद हुआ. वैशाली के जिला पर्षद उपाध्यक्ष पंकज ठाकुर समेत छह बदमाशों ने बैंक लूटा था. लूट की योजना पंकज के आवास पर बनी थी. घटना के तीन दिन पहले बैंक की रेकी की गयी, उसके बाद लूट की घटना को अंजाम दिया गया. पुलिस ने दो बैंक लुटेरों को गिरफ्तार किया है. पूछताछ में दोनों ने इसका खुलासा किया.

 पूर्वी चंपारण के एसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने शनिवार को बताया कि 13 सितंबर को छह बदमाशों ने बैंक से कैश लूटा था. तीन दिनों के अंदर सभी बदमाशों की पहचान कर ली गयी थी. इसके बाद उनकी गिरफ्तारी के लिए कई बार वैशाली जिले में छापेमारी की गयी. शुक्रवार को सूचना के आधार पर पुलिस ने दो बदमाशों को वैशाली से गिरफ्तार किया.
उनमें एक वैशाली सदर थाने के मुरलियाचक गांव का चुटुल कुमार उर्फ सुभाष कुमार और दूसरा मनुआ गांव का अजीत राय है. छापेमारी में चकिया डीएसपी शैलेंद्र कुमार, चकिया थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर निर्मल कुमार, दारोगा चंद्रिका प्रसाद, मेहसी थानाध्यक्ष अवनीश कुमार, केसरिया थानाध्यक्ष अमित कुमार व डीआइयू अभिषेक रंजन शामिल थे.
जिप उपाध्यक्ष पर दर्ज हैं कई मामले : वैशाली के जिप उपाध्यक्ष पंकज ठाकुर का पुराना क्रिमिनल रिकाॅर्ड है. उसपर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. वैशाली के विभिन्न थानों में डकैती, लूट सहित अन्य मामले दर्ज है. लूट की घटना को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश भाग कर बंगाल चले गये. वहां जमकर अय्याशी की.
यह भी पढ़े  बदमाशों ने पिता-पुत्र को गोली मारी, बेटे की मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here