पटना डेयरी प्रोजेक्ट को मिला एसोचैम नेशनल लीडरशिप एक्सीलेंस अवार्ड्स 2019

0
353
श्रम संसाधन मंत्री विजय कुमार सिन्हा से पुरस्कार प्राप्त करते पटना डेयरी प्रोजेक्ट के प्रबंध निदेशक श्रीनारायण ठाकुर

दुग्ध क्षेत्र की अग्रणी संस्थान बिहार का गौरव् वैशाल पाटलिपुत्र दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ / पटना डेयरी प्रोजेक्ट (सुधा) को एसोचैम नेशनल लीडरशिप एक्सीलेंस अवार्ड्स 2019′ के दौरान आज दो पुरस्कारों से सम्मानित किया गया . पटना स्थित होटल चाणक्या में आयोजित एक कार्यक्रम में बिहार सरकार के श्रम संसाधन मंत्री विजय कुमार सिन्हा ने पटना डेयरी प्रोजेक्ट (सुधा) के प्रबंध निदेशक श्रीनारायण ठाकुर को मैनुफैक्चरिंग सेक्टर’’ एवं ‘‘फुड प्रोसेसिंग सेक्टर (ईस्ट) जैसे पुरस्कारों से समानित किया .

इस अवसर पर श्री ठाकुर द्वारा उपस्थित सभी माननीय अतिथियों को अवार्ड प्रदान करने हेतु धन्यवाद देते हुए कहा कि उद्योग और वाणिज्य की शीर्ष संस्था एसोचैम द्वारा दो अवार्ड दिए जाने से हम गौरवांवित हैं. उपभोक्ताओं के हितों की रक्षा के लिए लगातार किए गए हमारे काम और नेतृत्व को मान्यता मिलना निश्चित ही पटना डेयरी प्रोजेक्ट के लिए गर्व का विषय है. हम हमेशा ग्राहकों को आगे रखते हैं.

श्री ठाकुर ने कहा कि पटना डेयरी प्रोजेक्ट ने अपने उत्पादों में सबसे बेहतर गुणवत्ता को प्राथमिकता देता है , सर्वोत्तम कॉरपोरेट कार्यप्रणाली के द्वारा उच्च तकनीक के साथ सम्मानित किसानो का उचित ख्याल रखना हमारा मूल कर्तव्य है . उपभोक्ता सेवाएं और बेहतर उत्पाद अनुभव के लिए हम लगातार मानक बढ़ाते जा रहे हैं. पटना डेयरी प्रोजेक्ट अपने उपभोक्ता की संतुष्टि के स्तर को हमेशा आगे रखती है, जो कि इसकी नीतियों में भी परिलक्षित है.

यह भी पढ़े  मंदी के बहाने निराशा का माहौल बनाने का प्रयास : मोदी

उक्त मौके पर राज्यसभा सांसद डा सीपी ठाकुर एवं अन्य गणमान्य अतिथि उपस्थित रहे. श्रम संसाधन मंत्री, उपस्थित सांसद एवं गणमान्य अतिथियों द्वारा पटना डेयरी एवं सुधा ब्राण्ड के उत्तरोत्तर विकास की कामना की गई.

भारतीय वाणिज्य एंव उद्योग मंडल The Associated Chambers of Commerce and Industry / ASSOCHAM) या एसोचैम भारत के वाणिज्य संघों की प्रतिनिधि संस्था है. इसकी स्थापना 1920 में हुई थी. इस समय भारत की एक लाख से अधिक कंपनियाँ इसकी सदस्य हैं. एसोचैम भारत की वाणिज्य एवं व्यापार के हितों की रक्षा के लिये काम करता है. एसोचैम हमें भारत के बुनियादी ढाँचे की जानकारी उपलब्ध कराता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here