18 अक्‍टूबर को रिलीज होगी सेना को समर्पित भोजपुरी फिल्‍म ‘आर्मी की जंग

0
712
Patna-Oct.16,2019-Bhojpuri actors Arun Ojha and Bhawna Gera are posing during promotion of Bhojpuri movie “Army Ki Jung” at Hotel Republic in Patna.

युवा निर्देशक रंजन शर्मा की अपकमिंग भोजपुरी फिल्‍म ‘आर्मी की जंग’ इस वीक में 18 अक्‍टूबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली है। इसको लेकर आज राजधानी पटना के होटल रिपब्लिक एक संवाददाता सम्‍मेलन का आयोजन किया गया। इसमें मुख्‍य रूप से फिल्म के कलाकार अरुण ओझा, अभिनेत्री भावना गेरा और फिल्म निर्माता अरुण कुमार ओझा मौजूद रहे। इस दौरान फिल्‍म का ट्रेलर की स्क्रीनिंग हुई।

बाद में फिल्‍म ‘आर्मी की जंग’ निर्माता अरुण कुमार ओझा ने बताया कि फिल्म ‘आर्मी की जंग’ को UA सर्टिफिकेट मिला है। यह फिल्म देश के सैनिकों के जीवनी पर फिल्म है, जो दर्शकों में उत्साह व सैनिकों के प्रति आदर का संचार करेगी। हमारी फिल्म ‘आर्मी की जंग’ एक बेहतरीन विषय पर बनी हुई फिल्म है। यह फ़िल्म देश के जवानों को समर्पित है, जो सरहद पर खड़े होकर हमारी रक्षा करते हैं। इन जवानो से प्रेरित हो कर हम अधिकारिक घोषणा करते हैं की इस फ़िल्म से कमाई को भारतीय सेना राहत कोष में देंगे।

यह भी पढ़े  नेहरू के कारण कश्मीर आज भी बना है नासूर’

वहीं, फिल्‍म की अभिनेत्री भावना गेरा ने ‘आर्मी की जंग’ को लेकर एक्‍साइटमेंट का इजहार किया और कहा कि ‘आर्मी की जंग’ मेरी लाइफ की सबसे बेहतरीन फिल्‍म है। यह युवाओं की टीम ने तैयार किया है, जिसमें वजह से फिल्‍म की फ्रेश इनर्जी दर्शकों को फील होगी। फिल्‍म 18 अक्‍टूबर को रिलीज हो रही है और मैं भोजपुरी के दर्शकों से कहना चाहूंगी कि वे अपने पूरे परिवार के साथ इस फिल्‍म को जरूर देखें। साथ ही लोगों को देखने को प्रेरित करें। फिल्‍म में सभी कलाकारों के साथ मेरी केमेस्‍ट्री अच्‍छी रही है और हम सभी चाहते हैं कि फिल्‍म को बॉक्‍स ऑफिस पर खूब प्‍यार मिले। हम निर्माता अरुण कुमार ओझा और निर्देशक रंजन शर्मा का भी आभार व्‍यक्‍त करते हैं, जिन्‍होंने मुझ पर इस फिल्‍म के लिए भरोसा किया। यह फिल्म देश के सैनिकों के जीवनी पर फिल्म है, जो दर्शकों में उत्साह व सैनिकों के प्रति आदर का संचार करेगी।

यह भी पढ़े  बिहार में निजी अस्पतालों को खोलने का निर्देश, सामान्य मरीजों को हो रही परेशानी

फिल्म का निर्माण ABS फिल्म्स के बैनर तले हुआ है, जिसके निर्माता अरुण ओझा व सह निर्माता श्री सुधाकर कुमार है। इस फिल्म को बेहद अच्छे तरीके से निर्देशित किया है रंजन शर्मा ने । फ़िल्म में पटकथा व संवाद नन्हे पांडेय का व संगीत ओम झा का है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here