आफरीदी के घर बिरयानी पार्टी, माइकल होल्डिंग को अपने घर भोजन के लिए किया आमंत्रित

0
98

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद आफरीदी ने वेस्टइंडीज के दिग्गज गेंदबाज रहे माइकल होल्डिंग को अपने घर पर भोजन के लिए आमंत्रित किया. आफरीदी ने रविवार रात ट्विटर पर होल्डिंग के साथ मेजबानी की फोटो साझा की, जिसमें पाकिस्तान के पूर्व सलामी बल्लेबाज सईद अनवर भी दिखाई दे रहे हैं.

आफरीदी ने ट्वीट किया, ‘अपने घर पर होल्डिंग को रात के खाने पर आमंत्रित करना मेरे लिए सम्मान की बात है. डॉ काशिफ आपका माइकल को कराची लाने के लिए शुक्रिया. सईद अनवर का भी साथ जुड़ने के लिए शुक्रिया. इन महान खिलाड़ियों का यहां आना अच्छा लगा.’

65 साल के होल्डिंग इस समय निजी कारणों से पाकिस्तान के दौरे पर हैं. पाकिस्तान इस समय श्रीलंका क्रिकेट टीम की मेजबानी कर रहा है. उन्होंने पाकिस्तान के अखबर द डॉन से कहा था, ‘अगर मुझे सुरक्षा का खतरा होता, तो मैं पाकिस्तान नहीं आता. मुझे यहां कोई समस्या नहीं है. यह अच्छी बात है कि श्रीलंका और पाकिस्तान यहां अंतराष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहे हैं.’

यह भी पढ़े  सचिन ने आज के दिन पिता के लिए किया था कुछ ऐसा, पूरे देश ने किया था सैल्यूट

लंबे अरसे बाद पाकिस्तान में कोई अंतरराष्ट्रीय टीम खेलने आई है. 2009 में श्रीलंका टीम पर हुए आतंकवादी हमले के बाद से कई देशों ने पाकिस्तान का दौरा नहीं किया है. पाकिस्तान की कोशिश है कि वह अपने यहां अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की बहाली कराए और सभी देशों के साथ अपने घर में खेले.

होल्डिंग दो अक्टूबर को होने वाले तीसरे वनडे मैच में शिरकत कर सकते हैं. श्रीलंका और पाकिस्तान कराची में तीन मैचों की वनडे सीरीज खेल रहे हैं. पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था, जबकि दूसरा मैच 30 सितंबर को खेला जाएगा. इसके बाद लाहौर में दोनों टीमें तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलेंगी.

यह भी पढ़े  पी वी सिंधु ने बैडमिंटन विश्व चैम्पियनशिप में रचा इतिहास, कहा- मां को समर्पित यह जीत

तूफानी गेंदबाज माइकल होल्डिंग ने वेस्टइंडीज की ओर से 60 टेस्ट मैचों में 23.68 की औसत से 249 विकेट चटकाए, जबकि 102 वनडे इंटरनेशनल में उन्होंने 21.36 की औसत से 142 विकेट झटके.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here