Pro Kabaddi League: कांटे के चले इस मुकाबले में टाइटंस, पटना का मैच 42-42 से ड्रॉ रहा

0
205

पुणे: श्रीछत्रपति शिवाजी स्पोटर्स कॉम्पलेक्स में चल रहे प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन में शुक्रवार को तेलुगू टाइटंस और पटना पाइरेटस के बीच खेला गया मैच टाई रहा. मैच में दोनों टीमें निर्धारित समय तक 42-42 अंक लेकर बराबरी पर रहीं. अंक तालिका में पटना अभी 38 अंकों के साथ 9वें स्थान पर बने हुए हैं. वहीं तेलुगू टाइटंस 33 अंकों के साथ 11वें स्थान पर हैं.

पहले हाफ में टाइटंस ने अच्छी शुरुआत करते हुए अपने मजबूत डिफेंस के दम पर पटना के स्टार प्रदीप को काबू में रखा. वहीं रजनीश और सिद्धार्थ उसके लिए लगातार अंक ले रहे थे. पांचवें मिनट में रजनीश ने सुपर रेड से तीन अंक ले अपनी टीम को मजबूत किया. छठे मिनट में टाइटंस ने पटना को ऑल आउट कर 11-6 की बढ़त ले ली. पटना ने अंत तक आते-आते लगातार अंक लेते हुए स्कोर 19-19 से बराबर किया और इसी स्कोर के साथ पहले हाफ का अंत हुआ.

यह भी पढ़े  खेलो इंडिया स्कूल गेम्स में हरियाणा ने कुल 102 पदक हासिल कर प्रथम स्थान हासिल किया

टाइटंस ने पहले हाफ की जिस तरह शुरुआत की थी उसी तरह वह दूसरे हाफ में आगे बढ़ रही थी. 25वें मिनट तक वह 25-23 से आगे थी. इस बढ़त को टाइटंस ने 29-23 तक पहुंचा दिया. पटना ने भी अंक लेने चालू रखे लेकिन वह टाइटंस को रोक नहीं पा रही थी. 35-29 से टाइटंस आगे थे. यहां पटना ने उसे लगातार अंक लेने से रोका और खुद निरंतरता रखते हुए आगे बढ़ती गई. अंकों के अंतर को कम करते हुए उसने स्कोर 36-39 कर दिया.

मैच खत्म होने में तीन मिनट का समय बाकी था और स्कोर 40-40 से बराबर हो चुका था. दोनों टीमों ने दो-दो अंक ले मैच का अंत बराबरी पर किया. पटना के लिए उसके स्टार खिलाड़ी प्रदीप नरवाल ने 17 रेड अंक लिए. टाइटंस के दो खिलाड़ियों सिद्धार्थ देसाई और रजनीश ने सुपर-10 लगाया.

एक अन्य मुकाबले में पुनेरी पल्टन ने अपने आखिरी घरेलू मैच में बेंगलुरू बुल्स को हरा दिया. पुनेरी पल्टन ने 42-38 से बेंगलुरू बुल्स को हराकर लेग का आखिरी मुकाबला अपने नाम कर लिया. अब पुनेरी पल्टन 42 अंकों से था 8वे स्थान पर आ गई है. वहीं बेंगलुरू बुल्स 17 मैचों में 50 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है. दबंग दिल्ली 16 मैचों में 69 अंकों के साथ टॉप पर बने हुए हैं.

यह भी पढ़े  शादी के बंधन में बंधे साइना नेहवाल और पी कश्यप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here