RJD MLA से मांगी 10 लाख की रंगदारी, परिवार सहित बम से उड़ाने की दी धमकी

0
165

बिहार में बिगड़ते कानून व्यवस्था के शिकार सिर्फ आम लोग ही हो रहे हैं ऐसा बिल्कुल नहीं है. अब इसकी जद में नेता और विधायक भी आने लगे हैं. भोजपुर के बड़हरा से आरजेडी के विधायक सरोज यादव से दस लाख रुपये की रंगदारी की मांग की गई है. नहीं देने पर विधायक समेत परिवार को बम से उड़ाने की धमकी भी दी गई है. फोन पर दी गई इस धमकी के सिलसिले में विधायक ने दानापुर थाना में मामला दर्ज करवा दिया है और पुलिस से खुद की और अपने परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

भाकपा माओवादी के नाम से भेजा मैसेज
बताया जा रहा है कि भाकपा माओवादी नकुल के नाम से विधायक को भेजे गए मेसेज में कहा गया है कि पैसे नहीं दिए या पुलिस को खबर दी तो पूरे परिवार को बम और गोली से उड़ा देंगे. अपराधियों ने विधायक के नंबर पर भेजे गए मैसेज में अकाउंट नंबर और आईएफएससी कोड भी भेजा है.

यह भी पढ़े  सदस्यता अभियान को तेज करने के लिए राबड़ी देवी ने पार्टी की बड़ी बैठक बुलाई

मैसेज में बैंक खाता नंबर भी भेजा
मैसेज करने वाले ने बैंक खाता संख्या- 08303211149637 आइएफएससी कोड नंबर यूसीबीए 0000830 (IFSC code number UCBA0000830) पर रकम डालने को कहा है. साथ ही ये भी कहा है कि पैसे नहीं दिए और पुलिस को खबर दी तो पूरे परिवार को बम से उड़ा देंगे. ये मैसेज से भाकपा माओवादी नकुल के नाम पर भेजा गया है.

गौरतलब है कि 10 सितंबर को रात करीब 9.30 बजे विधायक के पैतृक गांव बडहरा थाने के केशवपुर में उनके घर पर गोलीबारी हुई थी. उस गोलीबारी का जिक्र भी मेसेज में किया गया है. साथ ही कहा गया कि अभी तो ये केवल धमाका हुआ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here