Xiaomi के महज 48 घंटे में बिके 10 लाख से ज्यादा स्मार्टफोन

0
160

शाओमी का दावा है कि महज 48 घंटों में उसके 10 लाख से ज्यादा स्मार्टफोन्स की बिक्री हुई. कंपनी ने इसकी जानकारी देते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट भी किया.

नई दिल्ली: शाओमी का दावा है कि महज 48 घंटों में उसके 10 लाख से ज्यादा स्मार्टफोन्स की बिक्री हुई. कंपनी ने इसकी जानकारी देते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट भी किया. जिसमें उन्होंने ये जानकारी दी कि फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज और अमेजन की ग्रेट इंडिया फेस्टिवल में उनके फोन्स की जबरदस्त बिक्री हुई. कंपनी की ओर से जारी स्टेमेंट में दावा किया गया कि सेल के दौरान हर मिनट 300 स्मार्टफोन खरीदे गए. महज 48 घंटों में 10 लाख से ज्यादा स्मार्टफोन की बिक्री कंपनी के लिए नई उपलब्धि है, पिछली बार कंपनी ने 18 दिनों में ये आंकड़ा पाया था.

कंपनी ने जानकारी दी कि फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल में शाओमी का रेडमी नोट 4 बिक्री के मामले में टॉप पर रहा. इस सेल में 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वाले रेडमी नोट 4 पर 1000 की छूट दी जा रही है, वहीं 4 जीबी और 64 जीबी स्टोरेज वाले नोट-4 पर दो हजार तक का ऑफ दिया जा रहा है. ये दोनों स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर 10,999 रुपये में उपलब्ध हैं.

यह भी पढ़े  नोकिया 3310 का 3G मॉडल हुआ लॉन्च

शाओमी ने 48 घंटों में 10 लाख के आंकड़े को छूने के लिए अपनी टीम का धन्यवाद देते हुए कहा कि सभी की मेहनत और लंबी योजना काम आई. इस आंकड़े को शेयर करते हुए हम काफी गर्व मेहसूस कर रहे हैं. कंपनी ने दावा किया कि स्मार्टफोन की बिक्री का ये शानदार आंकड़ा इतनी जल्दी पाने वाली वह भारत की पहली कंपनी है.

iPhone 8 और 8 प्लस पर फ्लिपकार्ट का ऑफर
अपने पुराने स्मार्टफोन के बदले आप फ्लिपकार्ट पर आईफोन-8 की बुकिंग करने पर 3000 तक का डिस्काउंट ले सकते हैं. आपके पास अगर आईफोन है जिसके बदले आप आईफोन 8 लेना चाहते हैं तो डिस्काउंट की राशि बढ़ जाएगी. वहीं एसबीआई का कार्ड इस्तेमाल करने वालों को 10% की छूट दी जाएगी. वहीं एक्सिस बैंक के ग्राहकों को 5% छूट मिलेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here