मकर संक्रान्ति के अवसर सुधा दूध और सुधा उत्पाद की मुकम्मल व्यवस्था

0
179

समस्तीपुर– सुधा मिथिला दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ लि0 ‘‘मिथिलांचल का गौरव‘‘ द्वारा मकर संक्रांति के अवसर पर संघ के प्रबन्ध निदेशक डी के श्रीवास्तव ने अपने सम्मानित उपभोक्ताओं के लिए पर्याप्त दूध एवं दही का व्यवस्था किया है। दूध की कमी न हो इसके लिए सभी विपणन क्षेत्रों में औचक निरीक्षण हेतु उड़नदस्ता टीम गठन किया गया है ताकि ससमय सभी सम्मानित उपभोक्ताओं को दूध एवं दही उचित कीमत पर प्राप्त हो सके।

उन्होंने बताया की इस उड़नदस्ता टीम की गाड़ी सम्पूर्ण मिथिलांचल में पूरे चार दिनों तक घूमेंगी। डेयरी के सभी वरीय पदाधिकारियों को इसके लिए क्षेत्र आवंटित कर दिया गया है। किसी तरह की कठिनाई होने पर डेयरी से संपर्क किया जा सकता है। दुग्ध की उपलब्धता के संबंध में किसी प्रकार के सुझाव/शिकायत होने पर मोबाईल सं0ः 9570081234 पर संपर्क कर सकते है।श्री श्रीवास्तव ने कहा की दूध की कोई कमी नहीं होने दी जाएगी। इसके लिए समस्तीपुर में स्थानीय पटेल मैदान में दूध टैंकर से दूध आपूर्ति की व्यवस्था की गई है। इसके अलावे स्टेडियम मार्केट एवं मथुरापुर घाट ,राज मैदान दरभंगा, कर्पूरी चौक लहेरियासराय ,प्रधान डाकघर मधुबनी एवं सूरी उच्च विद्यालय मधुबनी में टैंकर से भी दूध की बिक्री की जाएगी। यह व्यवस्था पाउच वाले दूध के अतिरिक होगी।

यह भी पढ़े  मिसेज इंडिया 2018 के फाइनल राउंड में पहुंचीं समस्तीपुर की बहू दिव्या चौहान

पिछले वर्ष मकर संक्रांति के अवसर पर मिथिला मिल्क यूनियन, सुधा डेयरी ने 12 लाख लीटर दूध एवं 40 टन सुधा के उत्पाद की मुकम्मल व्यवस्था की थी .

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here