RJD विधायक की पत्‍नी को मिली ऐसी मौत, घर में फर्श पर पड़ी मिली लाश

0
67
मुंगेर के राजद विधायक विजय कुमार विजय की शिक्षिका पत्नी आशा देवी का शव शनिवार को शास्त्रीनगर मुहल्ला स्थित किराये के घर के बेडरूम में मिला. वह घर पर अकेली थी तथा हार्ट की मरीज थी. माना जा रहा है कि हार्ट अटैक से उनकी मौत हुई है. सूचना मिलते ही विधायक के भाई व उसके नजदीकी रिश्तेदार व समर्थकों की वहां भीड़ लग गयी. विधायक का निजी आवास पूरबसराय हाजीसुजान में है.
सभी बच्चे बाहर रहते हैं. विधायक विजय कुमार विजय विधान सभा में सत्र चलने के कारण पटना में थे और उनकी पत्नी मकान में अकेली थी. वह हार्ट की मरीज भी थी. जिसका इलाज चल रहा था. शनिवार को दिल्ली से पुत्र छोटू लगातार अपनी मां आशा देवी को फोन कर रहा था. लेकिन फोन रिसीव नहीं हो रहा था.

जानकारी मिलने पर घर पहुंचे विधायक

राजेश ने तुरंत फोन कर विधायक के भाई प्रो. विनय कुमार सुमन, आरजेडी नेता हसीबुर्ररहमान आदि को इसकी जानकारी दी। बाद में विधायक को भी फोन पर सूचना दी गई। पत्नी की मौत की जानकारी मिलने पर विधायक देर शाम मुंगेर पहुंच गए।

यह भी पढ़े  नीतीश सरकार की नाकामी से प्रदेश में हो रही है अपराधों की ज़हरीली खेती:तेजस्वी

बेटे व पति अक्‍सर रहते थे बाहर

विधायक के पत्नी के निधन की खबर मिलते ही आवास पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। विधायक के भाई प्रो. विनय कुमार सुमन ने कहा कि विधायक पैतृक मकान को तोड़कर नया मकान बनवा रहे हैं। मकान तुड़वाने के बाद ही उन्होंने शास्त्री नगर में किराया पर एक मकान लिया। भाभी हृदय रोग और लो ब्लड प्रेशर से पीडि़त थीं। विधायक के पुत्र विक्की और छोटू दिल्ली में रहते हैं। पति भी अक्सर बाहर ही रहते हैं।

इस कारण मौत की आशंका

माना जा रहा है कि विधायक की पत्‍नी घर में अकेले रहने और रात में तबियत खराब होने पर बेड से नीचे गिर गईं होंगी। कमरे में कोई नहीं था। समय पर उपचार नहीं मिलने के कारण उनकी मृत्यु होने की आशंका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here