RJD का दावा, चुनाव की घोषणा होते ही कुशवाहा महागठबंधन में होंगे शामिल

0
28

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (आरएलएसपी) अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा के खीर का पैगाम एनडीए तक भले ही पहुंचा हो या नहीं, लेकिन राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) को रास आ रहा है. आरजेडी ने दावा किया है कि कुशवाहा का यह खीर महागठबंधन के घर आएगा और सब मिलकर इसका स्वाद चखेंगे.

आरजेडी प्रवक्ता भाई वीरेंदर ने कहा कि चुनाव की घोषणा होते ही आरएलएसपी प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा महगठबंधन में शामिल हो जाएंगे.

गौरतलब है कि हाल ही में बीपी मंडल की 100वीं जयंती के मौके पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि यदुवंशियों (यादव) के दूध और कुशवंशियों ( कोइरी) के चावल मिल जाये तो खीर बनने में देर नहीं लगती है. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि हमलोग साधारण परिवार से आते हैं. साधारण परिवार में जिस दिन घर में खीर बनती है तो दुनिया का सबसे स्वादिष्ट व्यंजन माना जाता है.

वहीं, ‘स्वादिष्ट खीर’ का बयान देकर सुर्खियों में आए उपेंद्र कुशवाहा अपनी खीर थ्योरी को मंगलवार (25 सितंबर) से आगे बढ़ाएंगे. पटना से कार्यक्रम की शुरुआत करने बाद सूबे के हर जिले में पैगाम-ए-खीर का आयोजन किया जाएगा.

यह भी पढ़े  छपरा होगा पहला पड़ाव, दूसरे चरण की न्याययात्रा पर आज से निकलेंगे तेजस्वी

राष्ट्रीय जनता दल के युवा प्रदेश अध्यक्ष कारी सोहैब ने कहा कि रामविलास पासवान और उपेंद्र कुशवाहा के अलावा लगभग 25 विधायक राजद के संपर्क में हैं. मौका पाते ही सभी नेता एनडीए से नाता तोड़ महागठबंधन में शामिल हो सकते हैं. उन्होंने कहा कि एनडीए अब डूबती नइया है. यही वजह है कि इस पर कोई सवार होना नहीं चाहता है.

दरअसल, कटिहार में राजद की ओर से मंगलवार को युवा संकल्प सम्मलेन का आयोजन किया गया था. इसी दौरान कारी सोहैब ने ये बातें कहीं. इस सम्मेलन में पूरे प्रदेश से कई बड़े युवा नेता शामिल हुए. इस मौके पर युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष बुलो मंडल ने कहा कि आरजेडी अगामी लोकसभा चुनाव युवाओं के सहारे जीतेगी. इसके लिए युवा कार्यकर्ता बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here