PoK में पलटवार पर कांग्रेस ने उठाए सवाल, कहा- चुनाव से पहले ही कार्रवाई क्यों?

0
74

जम्मू-कश्मीर के तंगधार सेक्टर में दो जवानों की शहादत का बदला लेते हुए भारत ने PoK में मौजूद लश्कर के तीन कैंपों को तबाह कर दिया. हमले में 5 पाकिस्तानी सैनिकों को भी ढेर कर दिया गया. इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस नेता अखिलेश सिंह ने सवाल उठाते हुए कहा कि जब भी बड़े चुनाव करीब आते हैं तो एक सर्जिकल स्ट्राइक का पैटर्न शुरू हो जाता है.

अखिलेश सिंह ने बीजेपी पर इशारों-इशारों में निशाना साधा. उन्होंने कहा, “अब सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर राजनीति की जाएगी. ये लोगों का ध्यान असल मुद्दों से भटकाना चाहते हैं. कल महाराष्ट्र और हरियाणा में चुनाव है.”

कांग्रेस नेता अखिलेश सिंह ने कहा, ‘मोदी जी की सरकार में, जब भी बड़े राज्य में चुनाव होता है, सर्जिकल स्ट्राइक की जाती है. अब असली मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक पर राजनीति की जाएगी.’

बता दें कि पाकिस्तानी सैनिकों ने रविवार सुबह आतंकवादियों को भारतीय सीमा में प्रवेश करवाने की जीतोड़ कोशिश की. उन्होंने बॉर्डर पर ताबड़तोड़ फायरिंग की. जम्मू-कश्मीर के तंगधार सेक्टर पाकिस्तान की नापाक हरकत का भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया. भारतीय सेना ने पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) स्थित आतंकवादियों के लॉन्च पैड्स को ही निशाना बनाना शुरू कर दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस कार्रवाई में पीओके में 3 आतंकी ठिकाने तबाह हो गए हैं. भारतीय सेना की गोलीबारी में 22 आतंकियों और 5 पाकिस्तानी सैनिकों के मारे जाने की खबर है.

यह भी पढ़े  हटाए गये बिहार म्यूजियम के डायरेक्टर से मारपीट करने वाले अपर निदेशक जे.पी.एन.सिंह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here