हमारी टीम

UBIndianews.com बिहार से प्रकाशित होने वाली पहली हिंदी वेब साइट है जिसकी शुरुआत 15-8-2007 को पटना से हुई थी . उस समय से लेकर आज तक यह यात्रा अनवरत जारी है . हमारी संस्था पूर्ण रूपेण एक समाचार संस्थान के रूप में कार्य करती है जिसमे हम हिन्दुस्तान के कई समाचार प्रतिष्ठानों को बिहार की खबरे और फोटो को देते आ रहे है . हमारी खबरों की वास्तविकता और निष्पक्षता ही हमारी मूल पूंजी है और इसे हमारी पूरी टीम लगन से जुडी रहती है .

UBIndianews.com ताजा समाचारों के साथ साथ आपके ज्ञान और जानकारियों की पूरी दुनिया अपने आप में समेटे हुए है जहा हमने किसी भी क्षेत्र को खाली नहीं रखा है . यहाँ आपको बिहार की छोटी से बड़ी घटना हो या खबर , सरकार की कार्यवाही हो या राजनितिक उठा पटक , खेल की दुनिया हो या मनोरंजन का संसार , विज्ञान हो या गजेट , व्यापार हो या अपराध , देश हो या विदेश सभी जगहों की ताजा जानकारी हमारी टीम उपलब्ध कराने के लिए हर पल तत्पर रहती है .
इसके अलावा हमारी पूरी टीम सोशल नेटवर्क पर पिछले 7 सालो से लगातार सक्रीय है . हमारे फेशबुक और ट्विटर साईट विश्वश्नियता का ऐसा पैमाना है जहा हमने चुक की गुन्जाईस 0.1 % भी नहीं रखते है . सोशल साईट फेशबुक पर ” आज का फोटो “ हमें एक अलग मुकाम हाशिल करा चुकी है , 15 अगस्त 2010 से लेकर आज तक किसी भी दिन का बिहार से जुड़े कार्यक्रमो का फोटो आपको आसानी से उपलब्ध हो सकता है . इस कार्यक्रम को लगतार जारी रखने के लिए हमारी टीम पुरे समय पूरी सक्रियता से कार्य करती रहती है .
UBIndianews.com वेबसाइट पर ताज़ातरीन समाचारों को तत्काल उपलब्ध कराने के लिए हमारी टीम साल के 365 दिन 24 घंटे काम करती है.

हमारी टीम :
हमारी पूरी टीम का मूल मन्त्र है “सबसे पहले, सबसे सही और सबसे विश्वशनीय पूरी निष्पक्षता के साथ ”
हमारी टीम में युवा सोच की तेज , बुजर्ग पत्रकारों का अनुभव , नौजवानो की ताकत और महिला शक्ति की धधक लिए तेज़-तर्रार , उत्साही , निष्पक्ष पत्रकारो से सवरी यह टीम राज्य मुख्यालय से लेकर जिला स्तर तक पूरी तन्मयता से हर पल तत्पर रहती है जो अनुभवी प्रशाशक से कदम ताल मिलाती है . जिनकी कोशिश होती की बिहार की सोंधी खुशबु समेटे इसके अतीत के बैभव को बिना धूमिल किये देश दुनिया में बिहार की पहचान बनाये रखने के साथ साथ हिन्दी पत्रकारिता को एक महान मुकाम पर पहुचाये .

हमारी टीम के प्रमुख्य सदस्य :
1- केशव कुमार सिंह ( सम्पादक  )
2- अर्चना राॅय भट्ट ( उप सम्पादक )
3- संजय बैनर्जी ( उप सम्पादक समाचार )
4- आशीष कुमार सिन्हा ( विशेष संवादाता मुख्यालय )
5- अवधेश कुमार ( विशेष संवादाता )
6- जावेद अंसारी , रंजन कुमार , चन्देश्वर कुमार ( फोटोग्राफर )
7- आशुतोष कुमार , रिंकू केशव ( टेक्नीकल टीम हेड )

हमारा सम्पर्क :
UBIndianews
Opp- B62 , Budha Colony
Patna,800001
0612-2520207
ubindianews@gmail.com