ITI परीक्षा रद होने पर नाराज छात्रों ने सड़क जाम कर की आगजनी, सूबे के कई जिलों में छात्रों का उग्र प्रदर्शन

0
21

पटना : आईटीआई की परीक्षा का पेपर लीक होने और परीक्षा रद होने को लेकर राजधानी पटना सहित सूबे के कई जिलों में आईटीआई के छात्रों ने उग्र प्रदर्शन किया. परीक्षा नहीं लिये जाने से नाराज छात्रों ने सड़क जाम कर आगजनी की. कई जिलों में छात्रों द्वारा तोड़फोड़ किये जाने की भी सूचना मिली है. छात्रों का आरोप है कि बिना सूचना के ही आईटीआई की परीक्षा को रद्द कर दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, आईटीआई परीक्षा रद होने से नाराज छात्रों ने परीक्षा केंद्र के आगे सड़क जाम कर आगजनी की. पटना स्थित बीएन कॉलेज में छात्रों ने परीक्षा का बहिष्कार कर जमकर हंगामा किया. छात्रों ने अशोक राजपथ को जाम कर प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं, पटना के गर्दनीबाग-अनीसाबाद-चितकोहरा में भी आईटीआई परीक्षा केंद्र बनाये गये हैं. यहां भी परीक्षार्थियों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया. चितकोहरा गोलंबर पर परीक्षार्थियों ने आगजनी भी की.

गया में आईटीआई परीक्षार्थियों ने स्वराज पुरी रोड और जीबी रोड को जाम कर प्रदर्शन करते हुए आगजनी की. हालांकि, बाद में एसडीओ के आश्वासन पर सड़क जाम हटाया गया. नवादा जिले में भी परीक्षा रद किये जाने से नाराज छात्रों ने सड़क जाम कर आगजनी की. कन्हाई स्कूल के पास नवादा-जमुई पथ पर छात्रों ने टायर जला कर सड़क को जाम कर दिया. जाम में फंसे एंबुलेन्स को भी छात्रों ने नहीं जाने दिया. सड़क जाम किये जाने से दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गयीं. समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय में भी परीक्षा केंद्र के बाहर नाराज छात्रों ने हंगामा किया. नालंदा में नूरसराय-पटना सड़क को जाम छात्रों ने प्रदर्शन किया. हाजीपुर में शुकदेव मुखलाल कॉलेज के पास सड़क जाम कर छात्र हंगामा कर रहे हैं. बक्सर में भी छात्रों ने परीक्षा रद किये जाने पर नाराज हो गये और वीर कुंवर सिंह चौक को जाम कर दिया.

यह भी पढ़े  शहर में नहीं होगा जल-जमाव : मंत्री सुरेश शर्मा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here