IPL 2018: ओपनिंग आज , ऋतिक रोशन, वरुण धवन और मशहूर डांसर प्रभु देवा चार चांद लगाने को हैं तैयार

0
104

बॉलीवुड सितारे ऋतिक रोशन, वरुण धवन और मशहूर डांसर प्रभु देवा इस साल आईपीएल के 11वें संस्करण के उद्घाटन समारोह में होने वाले फिनाले एक्ट में अपनी प्रस्तुति से चार चांद लगाने के लिए तैयार हैं. उद्घाटन समारोह शनिवार (7 अप्रैल) को शाम छह बजकर 15 मिनट पर शुरू होगा. ऋतिक ने बीते दिन से इस फिनाले एक्ट के लिए अभ्यास शुरू कर दिया है, जहां वह अपनी पिछली फिल्मों से हिट गानों के मिश्रण पर प्रस्तुति देंगे, जिनमें ‘धूम मचाले’, ‘एक पल का जीना’, ‘बावरे बावरे’ और ‘सेनोरीटा’ जैसे सुपरहिट गीत शामिल हैं.

ऋतिक से जब इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, जी हां, मैं आधिकारिक तौर पर पुष्टि कर सकता हूं कि मैं आईपीएल के उद्घाटन समारोह में परफॉर्म करने वाला हूं. मैंने इसकी रिहर्सल शुरू कर दी है. लाइव ऑडिएंस के सामने एक बार फिर से परफॉर्म करना मजेदार होगा.

उद्घाटन समारोह में ऋतिक के अलावा वरुण धवन और प्रभु देवा भी अपनी प्रस्तुती देंगे. मीका सिंह अपनी आवाज से उद्घाटन समारोह में समां बांधेंगे. उनके साथ जैकलिन फर्नाडिज और तमन्ना भाटिया भी प्रस्तुति देंगी.

यह भी पढ़े  सवर्णो के भारत बंद का प्रदेश में व्यापक असर, रेल सेवा बाधित

इंडियन प्रीमियर लीग का 11वां संस्करण शनिवार से शुरू होगा। इसी दिन विश्व क्रिकेट की सबसे धनी लीग आईपीएल का उद्घाटन समारोह मुम्बई में आयोजित किया जाएगा। इसमें बॉलीवुड के सुपर स्टार ऋतिक रोशन, वरुण धवन और प्रभुदेवा अपना जलवा बिखेरेंगे।

आईपीएल-11 की शुरुआत गत चैंपियन मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच वानखेड़े स्टेडियम में मुकाबले से होने जा रही है, लेकिन इससे पहले क्रिकेट प्रेमियों को बॉलीवुड धुनों पर गीत, संगीत और ग्लैमर का तडक़ा देखने को मिलेगा।

उद्घाटन समारोह शाम 6:15 बजे से शुरू होगा जिसमें बॉलीवुड और क्रिकेट का दिलचस्प संगम देखने को मिलेगा। इसके साथ ही अगले लगभग दो महीने तक चलने वाले आईपीएल के धूम धड़ाके की शुरुआत हो जाएगी।

बई के वानखेड़े स्टेडियम में रात 8 बजे से आईपीएल के पहले मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच भिड़ंत होगी. ये मुकाबला बेहद ही शानदार होने की उम्मीद है क्योंकि ये दोनों ही टीमें आईपीएल में लगातार अच्छा प्रदर्शन करती आई हैं. लेकिन आईपीएल 2018 के पहले मुकाबले में मुंबई इंडियंस अपनी विरोधी चेन्नई पर भारी पड़ने वाली है क्योंकि उसके पास एक ऐसा हथियार है जिसके आगे सुपरकिंग्स के ‘सुपरमैन’ धोनी और रैना सरेंडर कर देते हैं.

यह भी पढ़े  देश के 69वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर विजय चौक से ऐतिहासिक लालकिले तक देश की आन-बान-शान का शानदार नजारा

जसप्रीत बुमराह के आगे धोनी-रैना फेल
हम बात कर रहे हैं मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की, जिनके आगे धोनी और रैना की एक नहीं चलती. आईपीएल के आंकड़ों पर नजर डालें तो एम एस धोनी के खिलाफ बुमराह ने 27 गेंद फेंकी हैं, जिसमें से उन्होंने धोनी को 3 बार आउट किया है. धोनी बुमराह के खिलाफ सिर्फ 34 ही रन बना सके हैं. धोनी उन बल्लेबाजों की फेहरिस्त में हैं, जिन्हें मुंबई का ये तेज गेंदबाज 3 बार आउट कर चुका है. इस लिस्ट में ग्लेन मैक्सवेल और ऋषभ पंत का भी नाम आता है. इन दोनों को भी बुमराह ने 3-3 बार पैवेलियन की राह दिखाई है.

सुरेश रैना VS बुमराहबुमराह ने अपनी रफ्तार और लाइन लेंथ के दम पर सुरेश रैना को भी खूब गुमराह किया है. सुरेश रैना को जसप्रीत बुमराह ने 22 गेंदें फेंकी हैं जिसमें से 11 गेंदें डॉट गई हैं. रैना ने बुमराह की 22 गेंद में 27 रन बनाए हैं और वो दो बार बुमराह का शिकार भी हुए हैं. बुमराह के ये आंकड़े तो पिछले सीजंस के हैं, अब तो वो और अच्छे गेंदबाज बन चुके हैं. ऐसे में चेन्नई सुपरकिंग्स को खासकर धोनी और रैना को उनसे बचकर नहीं रहना होगा.

यह भी पढ़े  जीएसटी के होंगे तीन स्लैब रुपे कार्ड, भीम ऐप से ट्रांजेक्शन पर मिलेगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here