CM नीतीश कुमार को बम से उड़ाने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार

0
112

एक युवक ने वीडियो जारी कर बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने तत्‍काल कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक युवक सीएम नीतीश कुमार को उनके बाडीगार्ड सहित बम से उड़ाने की धमकी दे रहा था। वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने तुरंत एक्‍शन लेते हुए मोबाइल लोकेशन के आधार आरोपी युवक को फतुहा से गिरफ्तार कर लिया।

युवक का अपशब्द कहते हुए वीडियो वायरल देख जदयू नेता आशीष पटेल ने उसकी पहचान कर शुक्रवार को नामजद प्राथमिकी फतुहा थाने में दर्ज कराई थी। एफआइआर होते ही पुलिस ने कार्रवाई की। गिरफ्तार युवक थाना अंतर्गत मोसिमपुर कुर्था गोबिंदपुर गांव का निवासी प्रमोद उर्फ पोयमा है।पुलिस पोयमा को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी करने में जुट गई। पुलिस उसके गांव गई पर पता चला कि वह फतुहा बाजार समिति गया हुआ है। उसके बाद थानेदार ने छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़े  तीन दिन में दूसरी बार मिली एयरपोर्ट उड़ाने की धमकी

जैसे ही पुलिस ने पोयमा को बाजार समिति से गिरफ्तार किया वैसे ही उसने कहा कि हम जान गए काहे ला पकड़ कर ले जा रहे हैं। कहा- दारू पिलाकर हमसे बुलवा लिया। बुलवावे वाला बगल के गांव के है। एएसपी मनु महाराज ने बताया कि वीडियो वायरल करने वालों को पुलिस गिरफ्तार करेगी। पुलिस को उन लोगों का नाम का पता गया है। फतुहा थानेदार छापेमारी करने में जुटे हैं।

आशीष के अनुसार उनके वाट्सएप पर यह वीडियो गुरुवार को आया। प्रभारी थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया मुख्यमंत्री के विरुद्ध अपशब्द बोलने के लिए उकसाने वाले युवक की भी तलाश की जा रही है।
बताया जाता है कि युवक बालू बंदी से नाराज था। इसी वजह से उसने धमकी भरा वीडियो जारी किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here