CM के काफिले पर हमला मामले में 19 गिरफ्तार

0
111
Buxar: Womens attcak on Bihar Chief Minister Nitish Kumar carcade during Samiksha Yatra in Buxar on Friday January 12,2018

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले पर शुक्रवार को बक्सर जिले में हुए हमला मामले में अब तक 19 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. घटना की जांच में जुटे पटना के डिविजनल कमिश्नर आनंद किशोर ने उक्त जानकारी देते हुए बताया कि मामले की छानबीन जारी है. गौर हो कि घटना की जांच के लिए राज्य सरकार ने जांच टीम का गठन किया है. इस टीम में पटना के जोनल आईजी नैय्यर हसनैन खान और पटना के डिविजनल कमिश्नर आनंद किशोर शामिल हैं. ये दोनों अधिकारी इस हमले की जांच करेंगे और रिपोर्ट सरकार को सौंपेंगे.

बता दें कि विकास समीक्षा यात्रा के दौरान शुक्रवार को बक्सर जिले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले पर ग्रामीणों में हमला कर दिया. जिसमें सीएम नीतीश बाल-बाल बच गये, लेकिन इस हमले में कई सुरक्षाकर्मी घायल हो गये. अब मामले की जांच को सरकार ने गंभीरता से लिया है और इसके लिए एक जांच टीम गठित कर दी गयी है. सीएम के काफिले पर हुई पत्थरबाजी मामले में अबतक 19 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. पुलिस इलाके में फ्लैग मार्च कर रही है.

यह भी पढ़े  चारा घोटाला: लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर हाईकोर्ट में नहीं हुई सुनवाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here