BSNL का धमाका : अब हर रिचार्ज पर मिलेगा 50 पर्सेंट कैशबैक

0
252

त्‍योहारी सीजन शुरू हो चुका है. ऐसे में हर कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक ऑफर पेश कर रही है. रिलायंस जियो (Reliance Jio) के बाजार में आने के बाद टेलीकॉम कंपनियां खूब सस्‍ते ऑफर लॉन्‍च पेश कर रही हैं. पिछले दिनों एयरटेल और वोडाफोन के धमाकेदार ऑफर पेश करने के बाद अब बीएसएनएल (BSNL) ने दशहरे पर ग्राहकों को नया ऑफर दिया है. कंपनी ने इस ऑफर का नाम भी ‘विजय दशहरा’ रखा है.

BSNL के नए ऑफर के तहत आपको वॉयस रिचार्ज पर 50 फीसदी की कैशबैक मिलेगा. लेकिन इसके लिए आपको बीएसएनएल के ऐप या वेबसाइट से रिचार्ज कराना होगा. यह ऑफर 25 सितंबर से पूरे देश में लागू हो जाएगा और यह एक महीने तक वैलिड रहेगा. विजय दशहरा ऑफर के तहत 25 सितंबर से 25 अक्टूबर के बीच रिचार्ज कराने पर आपको 50 फीसदी का कैशबैक मिलेगा.

कैशबैक सिर्फ 42, 44, 65, 69, 88 और 122 रुपये पर मिलेगा. वहीं 25 सितंबर से 2 अक्टूबर के बीच कराए गए 30 रुपये के रिचार्ज पर कंपनी की तरफ से फुलटॉकटाइम दिया जाएगा. बीएसएनएल के डायरेक्टर आरके मित्तल ने अपने एक बयान में कहा कि हम हमेशा से फेस्टिव सीजन में एक्स्ट्रा बेनिफिट वाले प्लान लाते हैं. वहीं इस नवरात्रि के खास मौके पर 50 फीसदी कैशबैक ऑफर पेश किया है.

यह भी पढ़े  लॉन्च से पहले गूगल पिक्सल 2 की फोटोज फिर लीक हुईं

इससे पहले बीएसएनएल की तरफ से सिक्‍सर ऑफर पेश किया गया था. इस ऑफर के तहत यूजर्स को 666 रुपये में 60 दिन तक हर दिन 2GB डेटा दिया गया था. इसके साथ ही इस प्‍लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here