आरा में शूटआउट: NSUI जिलाध्यक्ष समेत दो युवकों को मारी गोली

0
414

बिहार के आरा में अपराधियों ने दिनदहाड़े अपराध की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. रविवार की सुबह बाइक सवार अपराधियों ने एनएसयूआई जिलाध्यक्ष समेत दो युवकों को दिनदहाड़े गोली मार दी . घटना शहर के नवादा थाना क्षेत्र के डीएम कोठी रोड इलाके की है. एनएसयूआई के जिला अध्‍यक्ष की पहचान मनीष सिंह के तौर पर की गई है.

अपराधियों की गोलीबारी में दोनों युवकों को कई गोलियां लगी हैं. बताया जा रहा है कि एनएसयूआई का जिलाध्यक्ष डुलडुल सिंह उर्फ मनीष कुमार सिंह अपने दो दोस्तों अप्पू और ओम के साथ डीएम कोठी इलाके के रास्ते नवादा थाना जा रहा था. इसी दौरान युवकों पर हथियारबंद अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.

हथियारबंद अपराधियों ने दोनों को गोली मार दी जिससे वो जख्मी होकर वहीं गिर पड़े. जानकारी के मुताबिक, दोनों युवकों को तीन-तीन गोलियां लगी हैं और दोनों की स्थिति नाजुक बताई जा रही है. गोलीबारी की घटना में जख्मी हुए युवकों को गंभीर हालत में इलाज के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हमले में घायल एक शख्‍स को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है.

यह भी पढ़े  लॉकडाउन के दौरान कालाबाजारी करना राष्ट्रदोह के बराबर माना जाएगा

घटना के बारे में जो जानकारी मिल रही है, उसके मुताबिक मामला आपसी विवाद और जमीन से जुड़ा है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. फिलहाल इस मामले में पुलिस की ओर से बयान नहीं दिया गया है. जिस इलाके में दिनदहाड़े इस घटना को अंजाम दिया गया है वो शहर का पॉश इलाका है और जिलाधाकारी समेत कई न्यायधीशों का फ्लैट उसी इलाके में है.

जख्मी एनएसयूआई जिलाध्यक्ष मनीष सिंह उर्फ डुलडुल ने बताया कि विगत दो दिनों से उन्‍हें हत्या की आशंका थी, जिसको लेकर उन्‍होंने नवादा थाना में सुरक्षा मुहैया कराने को लेकर आवेदन भी दिया था. उन्‍होंने बताया कि रविवार को जब वह अपने दोस्तों के साथ नवादा थाने पर आवेदन का रिसीविंग लेने जा रहे थे, तभी बीच रास्ते में मोटरसाइकिल सवार दो लोगों ने उनपर हमला कर दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here