ISIS मॉड्यूल के खिलाफ तमिलनाडु के काेयम्‍बटूर में NIA ने 7 ठिकानों पर की छापेमारी

0
173

राष्‍ट्रीय जांच एजेंसी की टीम ने बुधवार सुबह तमिलनाडु के कोयम्‍बटूर में 7 ठिकानों पर छापेमारी की. जांच एजेंसी ISIS मॉड्यूल की जांच कर रही है. साथ ही इस बात की जांच कर रही है कि जहरान हाशिम से इसका कोई लिंक रहा है या नहीं. सूत्रों का कहना है कि कोयंबटूर मॉड्यूल का हेड माना जा रहा मोहम्मद अजहरुद्दीन का सोशल मीडिया के माध्यम से ज़हरान हासिम से लिंक रहा है. वह फेसबुक पर जहरान हाशिम से जुड़ा था.

इससे पहले राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने 20 मई को 10 ठिकानों पर छापेमारी की थी. एनआईए ने मुथुपेट, केलाकरई, देवीपट्टिनम, ललपेट और सलेम में छापा मारकर एक संदिग्ध को आतंकी गिरोह के लिए काम करते पकड़ा था. संदिग्‍ध आतंकी गिरोह के लिए काम करता था. हथियार खरीदने सशस्त्र संघर्ष को विफल करने के लिए धन जुटाने, जेल से आतंकियों को भगाने की साजिश रची थी.

उस समय छापे में 3 लैपटॉप, 3 हार्ड डिस्क, 16 मोबाइल फोन, 8 सिम कार्ड, 2 पेन ड्राइव, 5 मेमोरी कार्ड और एक कार्ड रीडर सहित कई डिजिटल डिवाइस के अलावा दो चाकू और एक बड़ी संख्या में संदिग्ध दस्तावेज जब्‍त किए गए थे.

यह भी पढ़े  ISRO के समर्थन में अनुष्‍का शर्मा , सोनम कपूर , अक्षय कुमार, सुनी शेट्टी, अमिताभ बच्‍चन जैसे कई सितारों ने इसरों के वैज्ञानिकों की तारीफ की

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here