राजनीतिक हालात मुश्किल भरे, 2019 में कौन बनेगा प्रधानमंत्री कहना मुश्किल:रामदेव

0
252

पीएम मोदी के करीबी बाबा रामदेव ने 2019 के चुनाव से पहले ऐसा बयान दिया है जो बीजेपी को परेशानी में डालने वाला है. पिछले चुनाव में मोदी को पीएम बनाने का अभियान चलाने वाले रामदेव ने कहा कि इस बार कौन पीएम बनेगा पता नहीं.

तमिलनाडु के मुदरै में कार्यक्रम के बाद स्वामी रामदेव ने कहा, ”राजनीतिक हालात बहुत मुश्किल भरे हैं, हम नहीं कह सकते कि अगला प्रधानमंत्री कौन होगा. मैं राजनीति पर ध्यान नहीं दे रहा हूं, मैं किसी का समर्थन या विरोध नहीं करता.”

रामदेव ने हिंदू राष्ट्र और सांप्रदायिकता जैसे मुद्दों पर भी बीजेपी पर इशारों इशारों में निशाना साधा. उन्होंने कहा, ”हम एक सांप्रदायिक या हिंदू भारत नहीं बनाना चाहते. हम आध्यामिक भारत और विश्व बनाना चाहते हैं.”

बता दें कि इससे पहले भी बाबा रामदेव साफ कर चुके हैं कि वो बीजेपी या किसी और के लिए प्रचार नहीं करेंगे. उनका कहना है कि 2014 में उन्होंने खुलकर नरेंद्र मोदी का इसलिए साथ दिया था क्योंकि तब संकट का समय था जो अब नहीं है. खुद को राजनीति से परे बताते हुए रामदेव ने कहा कि वो जल्द ही हर जिले में मुफ्त योग शिविर लगाएंगे. उन्होंने याद दिलाया कि योग धार्मिक नहीं बल्कि वैज्ञानिक है.

यह भी पढ़े  सत्र बहुत महत्वपूर्ण है, जनता से जुड़े अहम मुद्दों पर चर्चा की जरूरत है:प्रधानमंत्री

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here