हादसों का सोमवार: कटिहार और छपरा में तेज रफ्तार ने ली सात लोगों की जान

0
425
file photo

बिहार में सोमवार की सुबह हादसों का खबर साथ लेकर आयी. राज्य के अलग-अलग हिस्से में दो सड़क दुर्घटनाओं में सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. पहला हादसा कटिहार में हुआ जहां अहले सुबह हुए सड़क हादसे में पति-पत्नी समेत चार लोगों की मौत हो गई. हादसा कार और ट्रक के बीच हुई टक्कर के दौरान हुआ जिसमें मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई.

कटिहार जिले के कुरसेला स्थित एनएच-31 के एसबीआई कुरसेला शाखा के समीप रविवार देर रात ट्रक और कार के टक्कर मे एक महिला सहित चार की मौत हो गयी. मृतकों में खगड़िया, मधेपुरा व एक कुरसेला का निवासी शामिल हैं. घटना देर रात 11.40 के करीब की बतायी गयी है. जानकारी के मुताबिक, पूर्णिया की ओर जा रहे अनियंत्रित ट्रक ने संतुलन खोकर नवगछिया की ओर आ रहे कार में सामने से टक्कर मारते हुए एनएच पर लगे एंगल रेलिंग को तोड़ते हुए समीप में चाय दुकानदार को कुचलते हुए एक ट्रक को टक्कर मार दी. दुर्घटना में तीन गंभीर रूप से घायल हो गये. इनका उपचार सिलीगुड़ी पूर्णिया में कराये जाने की जानकारी मिली है. घायलों में दो की स्थिति बेहद गंभीर बतायी जा रही है. कार पर महिला सहित पांच लोग सवार थे..

यह भी पढ़े  राजबल्लभ के खिलाफ दुष्कर्म मामले में फैसला आज

दूसरा हादसा छपरा में हुआ जहां सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसा जिले के दिघवारा में हुआ. जानकारी के मुताबिक एक ही बाइक पर सवार होकर तीन युवक सोनपुर का मेला देखने गए थे. वहां से लौटने के बाद सभी ने एक जगह भोज खाया.

इसके बाद घर वापस लौटने के क्रम में उन चक के पास उनकी बाइक अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आ गई जिसमें तीनों की मौत हो गई. मृतकों में मनोरंजन पाठक और बुलेट शर्मा तरैया के रहने वाले थे वहीं सुबोध कुमार शर्मा उन्हचक के रहने वाले थे जिनके साथ ये लोग मेला देखने गए थे.

इस घटना के बाद से गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है. मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here